सलमान खान ने बॉलीवुड में 30 साल पुरे होने पर फैंस के लिए जबरा बात

तीन दशक से बॉलीवुड में काम कर रहे सलमान खान ने कहा कि उन्हें अपने प्रशंसकों के साथ एक विशेष संबंध मिला है।

सलमान खान जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में 30 साल पूरे किए हैं, ने कहा कि वह जो कुछ भी परदे पर करते हैं वह हमेशा उनके प्रशंसकों की पसंद के आधार पर होता रहेगा। बॉलीवुड सुपरस्टार ने कहा कि वह एक अभिनेता के रूप में अपनी प्रगति पर खुशी जाहिर की।

सलमान ने कहा, ” प्रशंसकों और सितारों के बीच वह बंधन है। मुझे आज तक ‘मैने प्यार किया’ फिल्म से उनके साथ वास्तव में विशेष जुड़ाव है। वे मेरे साथ भी वही हैं जो मेरी फिल्में काम करती हैं या नहीं।”

सलमान खान (Salman Khan ) ने कहा,” मुझे इस फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 30 साल हो गए हैं। इससे पहले, वे मुझे सल्लू, साले, सलमान, बंताई जैसे नाम देते थे और अब यह भाई या भाईजान है। इसे हासिल करने में काफी समय लगा है। मैं इस तरक्की से वास्तव में खुश हूं और मुंबई में हाल ही में ‘आईफा’ प्रेस कान्फ्रेंस में बोलते हुए प्रशंसकों ने मुझे जिस तरह से देखा, उससे मैं बहुत खुश हूं।”

वहीँ काम के मोर्चे पर, सलमान खान ने ‘प्रभु देवा’ द्वारा निर्देशित ‘दबंग 3’ और ‘साजिद नाडियाडवाला’ की ‘किक 2’ में काम कर रहे हैं। पिछले दिनों रिलीज हुई उनकी भारत ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ ,जैकी श्रॉफ सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Comments

Translate »