सलमान खान के भाई भाई सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने ईद के शुभ अवसर पर अपने फैंस और देशवासियों के लिए खास गाना गाया। उनके इस गाने में हिंदुस्तान की तहजीब साफ दिखाई दे रही है। भाई भाई गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

सलमान खान ईद के खास मौके पर अपने फैन के लिए भाई भाई गाना लेकर आए। सल्लू मियां ने ईद के मौके पर इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है। अब तक यूट्यूब पर भाई भाई सॉन्ग को 9,145,097 बार देखा जा चूका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है।

अपने गाने के बारे में जानकारी देते हुए सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है। देख के बताना कैसा लगा ? आप सब को ईद मुबारक। भाई भाई। ”

आपको बता दें ,सलमान खान ने लॉकडाउन काल में अपने पनवेल फार्म हाउस में रहते हुए ये तीसरा गाना बनाया है। इससे पहले उन्होंने ‘करोना’ और ‘तेरे बिना’ नाम के दो गाने बनाए। अब ये उनका तीसरा गाना है। ये भी पढ़ें : Video:बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने काटा बर्थडे केक

फैंस को हर साल ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म का इंतजार रहा। लेकिन इस बार कोरोना वायरस महामारी के कारण उनकी ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई ‘ रिलीज नहीं हो पाई। इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। ये भी पढ़ें : सलमान खान ने कोरोना से बचने के लिए बताया हाथ धोने का सिंपल तरीक,देखें वीडियो

Comments

Translate »