लॉकडाउन में सब बंद रहेगा लेकिन शराब विधायक रेल एयरपोर्ट बैंक और सरकारी संपत्ति की बिक्री जारी रहेगी: संजय सिंह

1
राज्य सभा सांसद संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के दिल्ली से राज्यसभा सांसद संजय आजाद सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। संजय सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के दौर में हर चीज बंद रहेगी लेकिन विधायकों की बिक्री जारी रहेगी।

आप नेता संजय आजाद सिंह ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौर मे मोदी सरकार की नीतियों पर प्रहार किया है।

संजय सिंह अपने ट्वीट में लिखा ,” लॉकडाउन में सब बंद रहेगा लेकिन जरूरी चीजें बिकती रहेंगी। जैसे ,शराब ,विधायक ,रेल एयरपोर्ट ,बैंक सरकारी संपत्ति आदि।

गौरतलब है की राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत की सरकार पर सियासी संकट के दौर से गुजर रही है। कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी विधायकों की खरीद फरोख्त करने की कोशिश कर रही है और कांग्रेस सरकार को गिराने की कोशिश जारी है। पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने केंद्र सरकार पर राजस्थान में गहलोत सरकार गिराने की कोशिश आरोप लगाया था।

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार सरकार 23 सरकारी कंपनियों को बेचने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि बिकने जा रही 23 कंपनियों के नाम अभी सार्वजनिक नहीं किए जाएंगे। अंतिम फैसले के बाद बिकने वाली कंपनियों के नाम बता दिए जाएंगे।

भारत में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। देश में इस समय 16 लाख से अधिक कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या है। ऐसे केंद्र सरकार ने स्कूल ,जिम ,रेस्टोरेंट ,शिक्षण संस्थानों और सिनेमाघरों पर पाबंदी लगा रखी है। लेकिन शराब की दुकाने खुली हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here