Site icon www.4Pillar.news

सारा अली खान का सिजलिंग वीडियो खूब हो रहा है वायरल,देखें एक्ट्रेस का ज़बरदस्त डांस

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। अभिनेत्री के यूट्यूब वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। अभिनेत्री के यूट्यूब वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

सारा अली खान की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं। केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान का एक थ्रोबैक वीडियो यूट्यूब पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को असीम खान एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है।

यूट्यूब पर पब्लिश किया गया यह वीडियो एक अवॉर्ड शो का है। जिसमें सारा अली खान ‘तेरे बिन दिल’ गाने पर शानदार परफॉर्म कर रही है। वीडियो में एक्ट्रेस का डांस बहुत शानदार है। 16 जून 2020 को यूट्यूब पर पब्लिश किए गए वीडियो को अब तक 10,510 बार देखा जा चूका है। एक्ट्रेस का डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें तो ,सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला था। इसके अलावा उन्होंने सिम्बा और लव आजकल फिल्म में शानदार अभिनय किया। एक्ट्रेस की अपकमिंग फ़िल्में ‘कुली नंबर 1 और अतरंगी रे हैं। ये भी पढ़ें : सारा अली खान ने दिव्या भारती के गाने ‘सात समुंदर पार’ पर किया डांस,नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

Exit mobile version