Site icon www.4Pillar.news

Satyaprem Ki Katha BO Collection: 60 करोड़ के बजट में बनीं सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने 7 दिन में कमा दिए इतने करोड़

Satyaprem Ki Katha BO Collection: 60 करोड़ के बजट में बनीं सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने 7 दिन में कमा दिए इतने करोड़

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की Satyaprem Ki Katha फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। लगभग 60 करोड़ के बजट में बनीं सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने एक हफ्ते में अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर ली है।

बॉलीवुड अभिनेता Kartik Aaryan और अभिनेत्री Kiara Advani की फिल्म Satyaprem Ki Katha को सिनेमाघरों में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक भी हिट चल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इस वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है।

फिल्म की कमाई

सत्यप्रेम की कथा फिल्म गुरुवार को ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ की कलेक्शन के साथ शुरुआत की थी। वीकेंड पर फिल्म की कमाई दोहरे आंकड़ों में हुई। हालांकि, फिल्म की कमाई धीरे धीरे बढ़ी। उम्मीद जताई जा रही है कि दूसरे वीकेंड पर फिल्म की कमाई में वृद्धि होगी। बॉलीवुड की रिपोर्ट के अनुसार, सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने सात दिन में 75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वहीं, sacnilkकी रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 50 करोड़ रुपए की कमाई की है।

दैनिक कमाई

  1. : 9.25 करोड़ रुपए
  2.  : 7 करोड़ रुपए
  3. :10.10 करोड़ रुपए
  4. :12.15 करोड़ रुपए
  5. : 4.21 करोड़ रुपए
  6. 4.05 करोड़ रुपए
  7. 3.87 करोड़ रुपए

अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों की लिस्ट में भूल भुलैया 3, आशिकी 3, चंदू चैंपियन और कैप्टन इंडिया शामिल हैं। आशिकी 3, 2024 में दिवाली के त्यौहार पर रिलीज होगी। वहीं, चंदू चैंपियन अगले साल 14 जून को रिलीज होगी।

Exit mobile version