स्कूल कॉलेज मंदिर बंद रहेंगे लेकिन ठेके खुले रहेंगे- वाह मोदी जी….वाह

कोरोना वायरस के कहर के मद्देनजर देश में तीसरे चरण का लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। जो 4 से 17 मई 2020 जारी रहेगा। तीसरे चरण के लॉकडाउन की घोषणा के बाद, इसकी आलोचना भी शुरू होना शुरू हो गई है। इसी सिलसिले में कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव ने पीएम मोदी पर तंज कसा है।

कोरोना वायरस महामारी का कहर दुनिया भर में जारी है। भारत में अब तक कोवीड 19 के कारण 1218 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीँ देश में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 26167 है। राहत की बात ये है कि अब तक 9950 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने शुक्रवार के दिन देश में तीसरे चरण के लॉकडाउन की घोषणा की है। इससे पहले लॉकडाउन को दो बार बढ़ाया जा चूका है। जिसपर कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लॉकडाउन को महज ‘पॉज बटन’ बताया था।

लॉकडाउन 3 की घोषणा के बाद कांग्रेस के हरियाणा के रेवाड़ी से विधायक चिरंजीव राव ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। एमएलए राव ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा ,” स्कूल ,कॉलेज ,मंदिर, मस्जिद सब बंद रहेंगे ,लेकिन ठेके खुले रहेंगे। वाह मोदी जी वाह। “

Comments

Translate »