श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर : श्रीनगर के रैनावारी में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस ने LeT के दो आतंकवादियों को साझा ऑपरेशन में मार गिराया है। इस बात की जानकारी IGP विजय कुमार ने दी है।

श्रीनगर के रैनावारी इलाके में सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। सीआरपीएफ और कश्मीर पुलिस ने एक साझा अभियान के दौरान मंगलवार देर रात लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादियों को एनकउंटर में ढेर कर दिया है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार , गोला बारूद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

आईजीपी कश्मीर , विजय कुमार ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को एनकाउटर की जानकारी देते हुए बताया ,” श्रीनगर मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा और TRF के दो स्थानीय आतंकवादी मारे गए हैं। मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकवादी स्थानीय नागरिकों की हत्याओं और कई आतंकी अपराधों में शामिल थे। ”

मुठभेड़ में मारा गया एक आतंकवादी पहले पत्रकार था। रईस अहमद भट नाम का आतंकवादी पहले ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल ‘वैलीन्यूज़ सर्विस’ चलाता था। उसके खिलाफ आतंकी अपराधों के लिए पहले से ही दो एफआईआर दर्ज हैं। जबकि, मुठभेड़ में मारे गए दूसरे आतंकी की पहचान बिजबेहरा के बिलाल आह राह के रूप में हुई है। वह ‘सी’ श्रेणी का आतंकवादी था।

Comments

Translate »