मुंबई क्रूज ड्रग मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने जारी किया सनसनीखेज वीडियो, रात के अंधेरे में NCB दफ्तर जाते दिखे बीजेपी नेता

0
मुंबई क्रूज ड्रग मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने जारी किया सनसनीखेज वीडियो, रात के अंधेरे में NCB दफ्तर जाते दिखे बीजेपी नेता

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि अगर यह व्यक्ति नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का नहीं है तो फिर एक आरोपी को घसीटते हुए एमसीडी दफ्तर कैसे ले जा रहा था। एक और वीडियो है जिसमें एक व्यक्ति दूसरे आरोपी को ले जा रहा है। पहले वाले शख्स का नाम गोस्वामी है जबकि दूसरे का नाम मनीष भानूशाली है। यह दोनों बीजेपी के महाराष्ट्र इकाई के उपाध्यक्ष हैं ।

रेड में आर्यन खान गिरफ्तार 

मुंबई क्रूज रेव पार्टी केस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान सहित कई लोगों की गिरफ्तारी पर सवाल उठाने वाले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि केवी गोस्वामी और मनीष भानुशाली उसी रात एनसीबी के ऑफिस में घुस रहे हैं। जिस रात रेव् पार्टी में 8 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी।

नवाब मलिक ने शेयर किया सनसनीखेज वीडियो 

मंत्री नवाब मलिक ने वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा,” यह वीडियो किरण पी गोस्वामी और मनीष भानुशाली का उसी रात एनसीबी कार्यालय में जाते हुए का है, जिस रात क्रूज पर छापा मारा गया था।

अपने तीसरे वीडियो में नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के इस बयान का जिक्र किया है। जिसमें वानखेड़े ने रेव पार्टी में 8 से 10 लोगों की गिरफ्तारी बताई थी। अब मलिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ,” समीर वानखेड़े का बयान जहां उन्होंने कहा कि एनसीबी ने 8 से 10 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वह गिरफ्तारियों की संख्या के बारे में निश्चित क्यों नहीं था? क्या उनका इरादा 2 और लोगों को फंसाने का था?”

समीर वानखेड़े का ब्यान

मलिक ने इससे पहले बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनसीबी की मौजूदा कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए थे। उन्होंने एनसीबी पर बीजेपी के दबाव में काम करने का आरोप लगाया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि कैसे आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल हुई? यह जांच का विषय है कि सेल्फी लेने वाला शख्स कौन है? मलिक ने कहा कि यह पता चला है कि वह गवाह है। लेकिन सवाल यह है कि क्या कोई गवाह आरोपी के साथ सेल्फी ले सकता है। यही नहीं शख्स को आर्यन का हाथ पकड़कर लाते हुए भी देखा गया है।

पत्रकार वार्ता में नवाब मलिक ने कहा कि 3 अक्टूबर को क्रूज पर ड्रग पार्टी के खुलासे का दावा किया गया। जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया। मैं एक वीडियो दिखा रहा हूं जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दफ्तर ले जाया जा रहा है। इसी व्यक्ति का आर्यन के एक साथ सेल्फी वायरल हुआ। फिर दिल्ली से कहां गया कि यह व्यक्ति नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का अधिकारी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here