Site icon www.4pillar.news

कैंसर से जूझ रही Hina Khan से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे Shaheer Sheikh, एक्टर ने यूं बढ़ाई अपनी बेस्ट फ्रेंड की हिम्मत 

कैंसर से जूझ रही Hina Khan से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे Shaheer Sheikh, एक्टर ने यूं बढ़ाई अपनी बेस्ट फ्रेंड की हिम्मत

Hina Khan इन दिनों कैंसर से जूझ रही है। वहीं हाल ही में हिना के बेस्ट फ्रेंड और एक्टर Shaheer Sheikh उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने …

मशहूर अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही है। एक्ट्रेस का कैंसर तीसरी स्टेज पर है और इन दिनों उनका इलाज चल रहा है। वहीं हाल ही में हिना के दोस्त और एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।

Hina Khan से मिले Shaheer Sheikh

दरअसल हाल ही में शाहीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में हिना को अस्पताल के बेड पर देखा जा सकता है, वहीं शाहीर भी उनका हाथ थामे वहीं बैठे नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैंने आपको सही काम करके हमेशा दुनिया भर के लोगों को प्रेरित करते देखा है। पिछले कुछ महीनों में आपके धैर्य और साहस को देखकर मुझे आप पर बेहद गर्व महसूस हुआ है। आप निडर और तेजस्वी है। यहां आसमान में धुप और इंद्रधनुष ढूँढना और उस उम्मीद की किरण को खोजना हमेशा मौजूद रहता है।”

हिना ने किया ये कमेंट

शाहीर का ये प्यार भरा पोस्ट देख हिना भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “ये हमेशा मेरे लिए मौजूद रहते है।” वहीं हिना के इस मुश्किल समय में शाहीर को उनका ख्याल रखते देख फैंस काफी खुश है। कंई फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि इन दोनों की दोस्ती ऐसे ही बनी रहे।

लंबे समय से दोस्त है शाहीर-हिना

बता दे कि Hina और Shaheer लंबे समय  से एक दूसरे को जानते है। इन दोनों ने ‘बारिश बन जाना’ सहित कंई म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया है। यह भी पढ़े : ‘बारिश बन जाना’ एलबम की शूटिंग के दौरान हिना खान माइनस टेंपरेचर में बुरी तरह लगी कांपने,कहा- हमें प्रताड़ित किया गया

Exit mobile version