साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में जमेगी शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी की जोड़ी, विशाल भारद्वाज करेंगे डायरेक्ट 

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी की जोड़ी नजर आएगी।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘सिकंदर’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। बता दे कि इस सिकंदर फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आएँगे। वहीं अब नाडियाडवाला ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। इस मूवी का टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है। बता दे कि इस मूवी के लिए नाडियाडवाला ने एक्टर शाहिद कपूर और डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ हाथ मिलाया है। वहीं शाहिद के साथ तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी।

शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी इस फिल्म में आएँगे नजर

हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इस फिल्म का ऐलान किया है। उन्होंने लिखा, ‘मैं प्रतिभाशाली निर्देशक और मेरे दोस्त विशाल भारद्वाज और अभूतपूर्व पावरहाउस शाहिद कपूर के साथ जुड़कर रोमांचित महसूस कर रहा हूँ। नाडियाडवाला फैमिली में प्रतिभाशाली तृप्ति डिमरी का स्वागत करना सम्मान की बात है।’ बता दे कि ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी होने वाली है और इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है।

इन फिल्मो में साथ काम कर चुके शाहिद और विशाल भारद्वाज

बता दे कि विशाल भारद्वाज और शाहिद कपूर पहले भी कंई फिल्मों में साथ काम कर चुके है। इस जोड़ी ने साल 2009 में कमीने और साल 2014 हैदर के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाया था। वहीं अब सालो बाद एक्टर-डायरेक्टर की ये जोड़ी फिर से साथ काम करने वाली है।

तृप्ति डिमरी की अपकमिंग मूवी

बात करें तृप्ति डिमरी की तो फिल्म ‘एनिमल’ के बाद इनकी किस्मत के सितारे बुलंदियों पर है। एनिमल के बाद तृप्ति विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘बैड न्यूज़’ में नजर थी। वहीं बीते दिनों इनकी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसके अलावा ये जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में भी नजर आने वाली है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *