शाहिद कपूर ,कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने ओपनिंग के दिन ज़बरदस्त कमाई की है। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म शुक्रवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है।

फिल्म कबीर सिंह ने रिलीज के दिन बंपर कमाई से शुरूआत की है। सलमान खान की फिल्म भारत के बाद इस साल की ज़बरदस्त कमाई की शुरूआत करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। रिलीज के दिन शुक्रवार को इस फिल्म को देखने भारी तादाद में लोग सिनेमा घरों में पहुंचे। फिल्म कबीर साउथ की फिल्म ‘अर्जुन रेडी’ का हिंदी रीमेक है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ रुपए की कमाई की है।

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor ) की फिल्म कबीर ने उनकी ही फिल्म पद्मावत का पहले दिन की कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया है। हिंदी में बनी इस फिल्म को ‘संदीप रेडी वंगा’ ने निर्देशित किया है। फिल्म शाहिद कपूर और ‘कियारा आडवाणी’ मुख्य भूमिका में हैं।

आपको बता दें ,फिल्म कबीर सिंह(Kabir Singh) में शाहिद कपूर एक सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं। जो प्यार में दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है। इस फिल्म की कहानी तेलुगु फिल्म ‘अर्जुंन रेड्डी’ से मिलती-जुलती है। फिल्म में खूबसूरत अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका निभा रही है।

फिल्म विश्लेषक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म कबीर सिंह की पहले दिन की कमाई की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा ,”फिल्म कबीर सिंह की ऐतिहासिक शुरूआत इस बात का प्रमाण है कि आज कोई भी बड़ा या छोटा सितारा नहीं है। कोई भी स्टार अच्छी फिल्म के साथ 20 करोड़ से भी ज्यादा की ओपनिंग ले सकता है। किसी भी शाहिद कपूर की एकल फिल्म ने आज तक 50 करोड़ जीवनकाल का व्यवसाय नहीं किया है, जबकि कबीर सिंह 100 करोड़ से भी ज्यादा आजीवन व्यापार करना सुनिश्चित करेगा। “

Comments

Translate »