कियारा अडवाणी के अफेयर को लेकर शाहिद कपूर ने किया खुलासा

फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के गाने के रिलीज के समय शाहिद कपूर ने कियारा अडवाणी के रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा।

पिछले काफी समय से अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप की बात मीडिया में चल रही है। माना जा रहा था कि ‘सिद्धार्थ’ और ‘कियारा’ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि ‘कियारा’ और ‘सिद्धार्थ’ ने रिलेशनशिप की खबरों को सिरे से नकार दिया है। ‘करण जोहर’ के चैट शो में जब ‘सिद्धार्थ’ से रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अफवाहों को सिरे से नकार दिया था।

‘कियारा’ और ‘शाहिद कपूर’ फिल्म ‘कबीर सिंह’ में एक साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में दोनों फिल्म कबीर सिंह के तीसरे गाने लांच पर पहुंचे थे। यहां शाहिद से उनके कॉलेज दिनों में प्यार के बारे में सवाल किया गया था। ‘शाहिद’ ने जवाब देते हुए कहा कि अब वो शादी-शुदा हैं और रिटायर हो चुके हैं।लेकिन उनकी दोस्त और को-स्टार ‘कियारा’ सिंगल हैं और उनसे ये सवाल पूछा जा सकता है। जिस पर ‘कियारा’ ने जवाब देते हुए कहा कि वो हाई स्कूल में प्यार करना चाहती थी लेकिन ऐसा हुआ नही।

अगर ‘शाहिद’ की बात पर ध्यान दिया जाए तो उन्होंने सही में स्पष्ट कर दिया है कि कियारा और ‘सिद्धार्थ’ के बीच कोई अफेयर नही है ,दोनों सिर्फ दोस्त हैं।

Comments

Translate »