दिल्ली हिंसा में पुलिसकर्मी पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख़ को क्राइम ब्रांच ने शामली से किया गिरफ्तार

0
Shahrukh arrested for spreading violence in Delhi from Shamli by Crime Branch
शाहरुख़

दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान हेड कांस्टेबल दीपक दहिया पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख़ को क्राइम ब्रांच ने यूपी के शामली से गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली के जाफराबाद में शाहरुख की एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है ,जिसमें वह एक पुलिस कर्मी पर पिस्तौल ताने हुए दिखाई दे रहा।  इसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी। शाहरुख के बारे में बताया जा रहा है कि उसको जिम जाने का बहुत शौक है, उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं है। लेकिन शाहरुख के पिता पर ड्रग पैडलर होने का केस चल रहा है।

शाहरुख की उम्र 27 साल है और वह दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान हथियार लहराता हुआ दिखाई दिया था। हिंसा के अपराधियों के यहां से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली में हिंसा के दौरान गोली लगने से 80 से ज्यादा लोग जख़्मी हुए थे। हिंसा करने वाले ज्यादातर लोग उत्तरी पूर्वी दिल्ली के ही रहने वाले हैं, जिनको पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है।

दिल्ली हिंसा की आवाज़ संसद में भी खूब सुनाई दे रही है। लोकसभा में सत्ता पक्ष और कांग्रेस के सदस्यों के बीच धक्का-मुक्की की घटना हुई। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने मंगलवार को कहा कि सदन में कोई भी सदस्य शोर-शराबा एवं प्रदर्शन करते हुए यदि दूसरे पक्ष की सीट की तरफ जाएगा तो उसे पूरे से सत्र के लिए निलंबित कर दिया जाएगा। उन्होंने सदन में कोई भी प्लेकार्ड लाने की अनुमति नहीं देने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here