Site icon www.4Pillar.news

Dalljiet Kaur: शालीन भनोट की Ex वाइफ ने की सगाई, जल्द ही शादी कर लंदन शिफ्ट हो जाएंगी दलजीत कौर 

Dalljiet Kaur: शालीन भनोट की Ex वाइफ ने की सगाई, जल्द ही शादी कर लंदन शिफ्ट हो जाएंगी दलजीत कौर

बिग बोस 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर जल्द ही शादी करने जा रही है। इतना ही नहीं शादी के बाद दलजीत अपने बेटे के साथ भारत छोड़ विदेश शिफ्ट हो जाएंगी।

अभिनेता शालीन भनोट बिग बोस 16 में हिस्सा लेने के बाद चर्चा में बने हुए है। इस शो में शालीन की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर के नाम की भी काफी चर्चा हुई। दरअसल शो के दौरान शालीन को दलजीत का नाम लेकर कंई बार टारगेट किया गया, जिसपर शालीन ने सलमान के सामने भी नाराजगी जताई थी। इस पर सलमान खान ने शालीन को लताड़ लगाते हुए कहा थ, ‘कि तुम अपना सोचो। दलजीत अपनी लाइफ में खुश है और उन्हें उनका प्यार भी मिल गया है।’ वहीं अब दलजीत कौर ने खुद अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है।

शालीन की एक्स वाइफ ने की सगाई

दरअसल दलजीत कौर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे यूके बेस्ड निखिल पटेल से नेपाल में सगाई कर चुकी है। दलजीत के होने वाले पति निखिल एक फाइनेंस कपंनी में काम करते है। दलजीत की ही तरह निखिल की भी ये दूसरी शादी है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि शादी के बाद वे अपने बेटे के साथ विदेश शिफ्ट हो जाएंगी।

दलजीत ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरी और निखिल की शादी मार्च में है। अभी शुरुवात में कुछ सालों के लिए मैं नैरोबी (अफ्रीका) जाऊंगी, क्योंकि निखिल काम की वजह से वहां रहते है। इसके बाद हम लंदन शिफ्ट हो जाएंगे’

कैसे शुरू हुई लव स्टोरी ?

इंटरव्यू के दौरान दलजीत ने बताया कि वे निखिल से पिछले साल दुबई में एक पार्टी में मिली थी। दलजीत ने बताया कि उन्होंने बातों ही बातों में निखिल को अपने बेटे जेडन के बारे में बताया। वहीं इसके बाद निखिल ने भी अपनी दो बेटियों के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने बताया कि निखिल की दो बेटियां है- एक 13 साल की बेटी आरियाना और एक 8 साल की बेटी अनिका है। दलजीत ने ये भी बताया कि शादी के बाद निखिल की बड़ी बेटी उन दोनों के साथ रहेगी जबकि छोटी बेटी अपनी माँ के साथ यूएस में रहती है।

दलजीत ने शेयर की फोटो

दलजीत कौर ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर कर अपनी नई लाइफ के बारे में जानकारी दी है। इस फोटो में वे अपने होने वाले पति निखिल पटेल के साथ नजर आ रही है। दलजीत के इस पोस्ट पर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कंई लोगों ने कमेंट कर उन्हें नई लाइफ के लिए शुभकामनाएँ दी है।

बता दे कि इससे पहले दलजीत कौर ने साल 2009 में अपने को-एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चली। दलजीत ने शालीन और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा और मारपीट जैसे कंई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। बता दे कि शालीन और दलजीत का एक बेटे भी है जिसका नाम जेडन है। तलाक के बाद जेडन अपनी माँ दलजीत कौर के साथ रहता है।

Exit mobile version