बिग बॉस 13 में शहनाज ने सिद्धार्थ को कॉलर पकड़कर पीटा,देखें वीडियो

बिग बॉस में हर रोज़ कुछ नया होता रहता है

शुक्ला और गिल की दोस्ती में आई दरार

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने किया शहनाज गिल पर कमेंट तो अभिनेत्री ने कॉलर पकड़कर कर दी धुनाई। सिद्धार्थ की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 13 के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती में दिन प्रति दिन दरार आती जा रही है। पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने जहां शहनाज गिल से कहा था कि वह उनसे नफरत कभी भी नहीं करेंगे ,लेकिन उनके साथ बिलकुल भी नहीं रहेंगे।

इसके अलावा बिग बॉस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला का कॉलर पकड़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को टास्क के दौरान कुछ ऐसा बोल देते हैं जिससे एक्ट्रेस को इतना गुस्सा आता है कि वह सिद्धार्थ की पिटाई करने लगती है।

बिग बॉस का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बिग बॉस के फैन पेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो में शहनाज गिल कैपेटेंसी टास्क ले लिए,रश्मि देसाई और असीम रियाज़ के साथ खेल रही होती हैं। जिसको देखकर सिद्धार्थ शुक्ला उनपर कमेंट करते हैं। पहले तो शहनाज उन्हें दायरे में रहने के लिए बोलती है। लेकिन जब बात ज्यादा बढ़ जाती है तो शहनाज गिल अपना आपा खो देती है और सिद्धार्थ शुक्ला की कॉलर पकड़कर पिटाई करने लगती है।

इसके अलावा इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि दिए गए टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह शहनाज गिल को विजेता घोषित कर देते हैं। इसके बाद खुद बिग बॉस ने विशाल के इस काम का विरोध करते हुए कहा कि अधिकार का दुरुपयोग करना ठीक नहीं है।

बिग बॉस ने इस काम के लिए विशाल को भी सजा दी है। अब यह देखना होगा कि क्या शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की वापस दोस्ती होगी या नहीं। ये एपिसोड आज रात को दिखाया जाना है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8943 posts and counting. See all posts by 4pillar

7 thoughts on “बिग बॉस 13 में शहनाज ने सिद्धार्थ को कॉलर पकड़कर पीटा,देखें वीडियो

  • Pingback: बिग बॉस 13 के विनर का हुआ ऐलान,सिद्धार्थ शुक्ला बने विजेता दूसरे नंबर पर रहे आसिम रियाज़ · www.4Pillar.news

  • Pingback: आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का रोमांस बिग बॉस 13 के बाहर भी है बरकरार ,देखें वीडियो · www.4Pillar.news

  • Pingback: बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना ने गेंदा फूल गाने पर किया ज़बरदस्त डांस:Video · www.4Pillar.news

  • Pingback: सोफ़िया हयात के ओम चिन्ह के सामने न्यूड पोज़ देने पर हुआ विवाद, शिकायत दर्ज · www.4Pillar.news

  • Pingback: देखें शहनाज़ गिल का वायरल फोटोशूट और डांस वीडियो · www.4Pillar.news

  • Pingback: सलमान खान के बॉडीगॉर्ड शेरा ने पहले ही बता दिया बिग बॉस 13 विनर का नाम · www.4Pillar.news

  • Pingback: एक्ट्रेस नुसरत जहां फिर हुई ट्रोल, देखें वीडियो · www.4Pillar.news

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री