शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अपने स्कूल के दिनों की तस्वीर, क्या आप पहचान पाएंगे एक्ट्रेस को ?

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने स्कूल के दिनों की एक तस्वीर शेयर करते हुए वर्ल्ड एजुकेशन डे की शुभकामनाएं दी है। इसी के साथ उन्होंने बच्चों की शिक्षा के लिए एक मैसेज भी शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ‘विश्व शिक्षा दिवस’ के अवसर पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपनी स्कूल के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने महामारी से प्रभावित हुए बच्चे और उनकी शिक्षा को लेकर भी चिंता जताई है।

फैंस के लिए एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल

शिल्पा ने जैसे ही अपने बचपन की तस्वीर शेयर की फैंस उनको पहचानने की रेस में लग गए। कमेंट सेक्शन में लोग एक्ट्रेस को पहचानने के लिए खूब अंदाजे लगा रहे है।

महामारी से प्रभावित बच्चों के लिए दुखी है एक्ट्रेस

शिल्पा ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “मेरा दिल दुनिया भर के उन बच्चों के लिए दुखी है जो महामारी से बुरी तरह प्रभावित हुए है। वे अपने दोस्तों से नहीं मिल सकते, न ही उनके पास संपूर्ण शारारिक शिक्षा हो सकती है लेकिन यह समय की मांग है। हम उन्हें स्पष्ट रूप से वायरस के संपर्क में नहीं ला सकते। हमें इसे पूरा करने के तरीके खोजने की जरुरत है।”

छोटे कदम लेने की है जरुरत

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “हमें बेबी स्टेप्स लेने की जरुरत है। आइये इस विश्व शिक्षा दिवस पर यह सुनिश्चित करने के लिए एक साथ आए कि न केवल हमारे बच्चे, बल्कि सभी बच्चे अपनी सुरक्षा से समझौता किए बिना अपने शिक्षा के अधिकार का प्रयोग कर सके। सुरक्षित रहे है, स्वस्थ रहे। हैप्पी वर्ल्ड एजुकेशन डे”

बात करें उनकी प्रोफेशनल लाइफ कि तो इन दिनों वे टीवी शो ‘इंडिया गोट टैलेंट’ में बतौर जज नजर आ रही है।

Comments

Translate »