शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने लिखा पति राज कुंद्रा के लिए स्पेशल मैसेज, याद किए 12 साल पुराने वादे 

0
शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने लिखा पति राज कुंद्रा के लिए स्पेशल मैसेज, याद किए 12 साल पुराने वादे

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी आज अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहें हैं। इस खास मोके पर शिल्पा ने अपने पति राज के लिए एक प्यार भरा मेसेज शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को आज 12 साल पुरे हो गए हैं। राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा। हॉल ही में खबरे आई थी की शिल्पा अपने पति से अलग होने वाली है, लेकिन तमाम दिक्क्तों के बाद शिल्पा ने ये साबित कर दिया है कि आज भी वे अपने पति के साथ चट्टान सी मजबूत बनकर खड़ी हैं। दरअसल शिल्पा ने एक पोस्ट शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है।

शिल्पा ने शेयर की शादी की तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी ने आज अपनी शादी की सालगिरह के मोके पर अपनी शादी की 4 तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, “ये पल 12 साल पहले, हमने एक दूसरे से वादा किया था कि हम एक दूसरे के साथ अच्छा बुरा वक्त बिताएंगे, और आज भी हमने इसे जारी रखा। भगवान हमेशा हमें सही राह दिखते रहें। 12 साल हो चुके हैं और आगे गिन नहीं रहीं हूँ…..हैप्पी एनिवर्सरी कुकी। कंई सारे इंदरधनुष, हंसी, माइलस्टोन्स और हमारे अनमोल बच्चे सभी को चीयर्स। हमारे सभी शुभचिंतक जो हमारे अच्छे और बुरे वक्त में हमारे साथ रहे सभी को धन्यवाद।”

बॉलीवुड सितारे दे रहें बधाइयां

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट पर सुनील शेट्टी, टेरेंस लुइस आदि बॉलीवुड सितारों ने कमेंट कर दोनों को एनिवर्सरी की बधाइयां दी हैं। बता दे कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी। कपल के दो बच्चे हैं। जिनका नाम वियान और समीशा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here