सोनू सूद फाउंडेशन में 15000 रूपए डोनेट करने वाली इस लड़की को सोनू सूद ने बताया भारत की सबसे अमीर लड़की,जानिए इसकी वजह 

बोदू नागा लक्ष्मी नाम की एक  नेत्रहीन लड़की ने @soodfoundation में 15000 रूपए डोनेट किये। इस लड़की को सोनू सूद ने भारत की सबसे आमिर लड़की कहा है। इस महिला ने ये पैसे कैसे जुटाए ये जानकर आप हैरान रह जायेंगे।

कोरोना वायरस के कारण देश में बहुत गंभीर परिस्थियां बनी हुई है। गौरतलब है कि सोनू सूद पिछले वर्ष से ही कोरोना मरीजों की मदद में जुटे है। सोनू सूद फाउंडेशन में बहुत से लोग कोरोना मरीजों की मदद के लिए डोनेट भी कर रहे है। अभी कुछ समय पहले ही सोनू सूद ने एक्ट्रेस सारा अली खान का सोनू सूद फाउंडेशन में डोनेशन देने पर धन्यवाद किया था।

एक्टर के साथ-साथ आम लोग भी सोनू सूद फाउंडेशन में डोनेट कर रहे हैं। बोदू नागा लक्ष्मी नाम की एक नेत्रहीन लड़की ने सोनू सूद फाउंडेशन में 15000 रूपय का योगदान किया है। एक्टर सोनू सूद ने इनके इस प्रयास की कुछ इस प्रकार सराहना की है।

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा ” बोदू नागा लक्ष्मी जो कि एक नेत्रहीन लड़की और एक यूटूबर है। आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव वरिकुतुपपुंडु में रहने वाली लड़की ने @soodfoundation  में 15000 रूपए डोनेट किये है जो कि उसकी पांच महीने की पेंशन है। मेरे लिए वह सबसे अमीर भारतीय है। किसी का दर्द देखने के लिए आपको आँखों की जरूरत नहीं होती। एक सच्ची हीरो ” 

लिसीप्रिया कंगूजम ने पेड़ों की कटाई रोकने के लिए सेंट्रल विस्टा साइट पर विरोध प्रदर्शन किया

लोग सोनू सूद की इस पोस्ट पर खूब प्रतिक्रियाए दे रहे हैं, और नेत्रहीन लड़की के प्रयास की खूब तारीफें कर रहे हैं।

Comments

Translate »