सोनू सूद ने धनबाद की 50 बहनों को एक सप्ताह के भीतर अच्छी नौकरी देने का वादा किया

0
Sonu Sood promises to give good job to 50 sisters of Dhanbad within a week
सोनू सूद ने धनबाद की 50 बहनों को एक सप्ताह के भीतर अच्छी नौकरी देने का वादा किया

कोरोना वायरस महामारी के दौर में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद गरीबों और जरूरतमंदों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। सोनू सूद स्वास्थ्य शिक्षा रोजगार और इलाज जैसी सुविधाएं मुहैया करा रहे हैं।

कोविड महामारी के दौर में बॉलीवुड अभिनेता और रियल लाइफ के हीरो सोनू सूद, जरूरतमंदों और गरीब लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। उन्होंने मदद चाहने वालों के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी किए हुए हैं। इसके अलावा अगर कोई सोनू सूद को ट्विटर पर टैग कर मदद मांगता है तो अभिनेता उसकी भी मदद करते हैं। कुछ ही देर पहले सोनू सूद को ट्विटर पर एक जरूरतमंद ने नौकरी के लिए गुहार लगाई। जिसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने अगले एक सप्ताह में नौकरी देने का वादा किया है।

दरअसल ,झारखंड के धनबाद से सोनामुनी राज नाम की एक जरूरतमंद ने ट्विटर पर सोनू सूद से नौकरी की गुहार लगाई। सोनामुनी राज ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा ,” सोनू सूद सर ,हम झारखंड के धनबाद जिला के रहने वाले हैं। लॉकडाउन के कारण हमारी और गांव की 50 लड़कियों की नौकरी चली गई थी और अब हम सारे अपने घर में बेरोजगार बैठे हैं। हम सब को नौकरी की बहुत जरूरत है। हमारी मदद कीजिए ,आप ही आखिरी उम्मीद हो ”

सोनामुनी राज के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने ट्वीटर पर लिखा ,” धनबाद की हमारी यह 50 बहनें एक सप्ताह के भीतर कोई अच्छी नौकरी कर रही होंगी। यह मेरा वादा है। @PravasiRojgar ” सोनूं सूद ने अपने ट्वीट को प्रवासी रोजगार ट्विटर एकाउंट के साथ टैग किया। बता दें, सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार पोर्टल ,प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने के लिए लॉन्च किया है। इस पोर्टल पर सामर्थ्य अनुसार नौकरी दी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here