सोनू सूद ने अपनी मां की तेरहवीं पुण्यतिथि पर याद करते हुए कहा-आप होते तो शायद और बेहतर होता

0
सोनू सूद ने अपनी मां की तेरहवीं पुण्यतिथि पर याद करते हुए कहा-आप होते तो शायद और बेहतर होता

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपनी मां की तेरहवीं पुण्यतिथि पर आईएएस उम्मीदवारों की मदद करने की प्रतिज्ञा ली है। उन्होंने अपनी मां की फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा-आप होते तो शायद थोड़ा और बेहतर होता।

कोरोना वायरस महामारी के दौर में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपने नेक कामों से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया पर लोगों की मदद के लिए ट्वीट करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर साझा की है। ट्विटर पर अपनी मम्मी की फोटो साझा करते हुए सोनू सूद ने दिल को छू लेने वाली बात लिखी है।

सोनू सूद  ने ट्वीटर पर अपनी मम्मी प्रोफेसर सरोज सूद की पुरानी तस्वीर साझा की है। सोनू सूद ने मां की फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा,” 13 अक्तबूर। 13 साल हो गए मां। यहाँ सब ठीक ही चल रहा है। आप होते तो शायद थोड़ा और बेहतर होता। आपकी बहुत याद आ रही हैं, मां। ”

इससे पहले सोनू सूद ने एक और ट्वीट करते हुए आईएएस उम्मीदवारों की मदद करने की प्रतिज्ञा ली है। सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा ,” 13 अक्टूबर ,मेरी मां को गुजरे हुए 13 साल हो गए हैं। वह विरासत के रूप में शिक्षा को छोड़कर गई है। आज उनकी वर्षगांठ पर, मैं प्रोफेसर सरोज सूद छात्रवृत्ति के माध्यम से अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए IAS उम्मीदवारों का समर्थन करने की प्रतिज्ञा करता हूं। आशीर्वाद दें। मिस यू मा। ” इस ट्वीट में उन्होंने एक ट्विटर एकाउंट को टैग किया है, जिस पर आईएएस उम्मीदवारों की मदद की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here