सुशांत और श्रद्धा कपूर की ‘छिछोरे’ फिल्म ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे फिल्म ने रिलीज के तीन दिन में वीकेंड पर शानदार कमाई की है।कॉलेज लाइफ पर आधारित फिल्म दर्शको को खूब पसंद आ रही है।

सुशांत और श्रद्धा की फिल्म छिछोरे ने वीकेंड पर रविवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त प्रदर्शन किया है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार छिछोरे फिल्म ने रविवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर 16.41 करोड़ रुपए की कमाई की है।

छिछोरे फिल्म की कमाई

तरण आदर्श के एक ट्वीट के अनुसार छिछोरे फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 7.32 करोड़ रुपए की कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की है। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 12.25 करोड़ रुपए और रविवार के दिन 16.41करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ छिछोरे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 35.98 करोड़ रुपए की टोटल कमाई कर ली है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहले वीकेंड पर शानदार कमाई करने वाली छिछोरे दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है। पहले वीकेंड पर कमाई करने वाली उनकी पहली फिल्म एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी है। साल 2016 में रिलीज हुई एमएस धोनी ने पहले वीकेंड पर 66 करोड़ रुपए की कमाई की थी। कमाई के मामले में उनकी तीसरी बड़ी फिल्म साल 2018 में आई केदारनाथ है। केदारनाथ ने पहले वीकेंड पर 27.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। सुशांत सिंह राजपूत की साल 2013 में आई फिल्म शुद्ध देसी रोमांस ने 23.27 करोड़ रुपए के साथ पहले वीकेंड पर कमाई की थी।

छिछोरे फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा ,प्रतीक बब्बर,ताहिर राज भसीन और तुषार पांडे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है।

Comments

Translate »