सुशांत-श्रद्धा की फिल्म छिछोरे ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की ‘छिछोरे’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ज़बरदस्त ओपनिंग की है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है।

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे ने बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त शुरूआत की है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार छिछोरे मूवी ने पहले दिन शानदार शुरूआत करते हुए 7.32 करोड़ रुपए की कमाई की है। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा,” छिछोरे फिल्म दिन-प्रति दिन अपनी कमाई में ताकत डालेगी। शाम और रात के शो उल्ट-फेर देखा गया। वर्ड ऑफ़ माउथ चलन में आया है, जो 2 और 3 दिन ठोस विकास में तब्दील हो जाएगा। इस वीकेंड में फिल्म की कमाई में भारी उछाल देखा जाएगा। ”

छिछोरे मूवी की कमाई सुबह के समय काफी धीमी रही। लेकिन दिन के ढलते -ढलते इसकी कमाई में काफी बढ़ोतरी हुई। कुल मिलाकर यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ ‘जो जीता वही सिकंदर’ और ‘3 इडियट्स’ की कहानी से काफी मिलती जुलती है। कॉलेज लाइफ पर आधारित फिल्म में उक्त फिल्मों की कहानी जैसी है। हालांकि,फिल्म निदेशक रितेश तिवारी ने कहानी में काफी जान डालने की कोशिश की ही जो कबीले-तारीफ है।

छिछोरे मोवी की कहानी यारी-दोस्ती साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता को दूर करने का संदेश देती है। फिल्म में यारी-दोस्ती है। कॉलेज के दिन हैं। होस्टल लाइफ है और खेल में सबकुछ दाव पर लगाना है। कुल मिलाकर कहानी में वो सबकुछ है जो कॉलेज लाइफ में होता है। यही वजह है फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Comments

Translate »