सुशांत सिंह राजपूत संजना सांघी की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का तारे गिन सॉन्ग हुआ रिलीज,वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का नया गाना तारे गिन रिलीज हो गया है। तारे गिन गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया।

दिल बेचारा फिल्म के नए गाने ‘तारे गिन’ में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की जोड़ी बहुत रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है। कुछ देर पहले रिलीज हुए तारे गिन ( Taare Ginn  ) गाने को सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। तारे गिन गाने को देखकर फैंस न सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ कर रहे हैं बल्कि उन्हे याद करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं।

तारे गिन गाने को मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया है। संगीत एआर रहमान का है। गाने के बोल ‘जब से हुआ है ये अच्छा सा लगता है। तारे गिन। ”

आपको बता दें ,दिल बेचारा फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। हालांकि फैंस ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने की मांग की थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघर बंद हैं और फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया। ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हुआ रिलीज

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे। उनकी रहस्यमय तरीके से हुई मौत की जांच चल रही है। ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है, वह आत्महत्या नहीं कर सकता

Comments

Translate »