लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को वापिस घर भेज रहे अभिनेता सोनू सूद की स्वरा भास्कर ने की तारीफ

2
Swara Bhaskar praises actor Sonu Sood sending back migrant laborers trapped in lockdown
स्वरा भास्कर सोनू सूद

रील लाइफ के खलनायक सोनू सूद रियल लाइफ में प्रवासी मजदूरों के लिए किसी नायक से कम नहीं हैं। उनके इस नेक काम की चारों तरफ तारीफ हो रही है। उनकी प्रशंसा में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्विटर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कोरोना वायरस महामारी के दौरान देश में लॉकडाउन लागू होने का सबसे ज्यादा असर मजदूरों और गरीब वर्ग पर पड़ रहा है। ऐसे में सरकार ने लॉकडाउन में फंसे मजदूरों के लिए कई सारी योजनाएं चलाई हैं। जोकि नाकाफी साबित हो रही हैं।

मजदूरों की दयनीय हालत देखकर बॉलीवुड मूवीज में खलनायक का किरदार निभाने वाले पंजाब के मोगा शहर के रहने वाले सोनू सूद ने उनकी मदद करने का बीड़ा उठाया है। सोनू सूद ने मजदूरों की सहायता के लिए फोन नंबर जारी किए हैं। जिनपर प्रवासी मजदूर उनसे संपर्क कर अपने घर पहुंच रहे हैं।

सोनू सूद के इस नेक काम की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने तालियां बजाकर तारीफ की है।

दरअसल सोनू सूद ने लिखा, “चलो घर छोड़ आऊँ।” उन्होंने इस ट्वीट के साथ फोटो शेयर की है।

जिसमें लिखा है ,” नमस्कार !मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूँ। मेरे प्यारे श्रमिक भाइयो और बहनों। अगर आप मुंबई में हैं और घर जाना चाहते हैं ,तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें- 18001213711 या अपना नाम और पता व्हाट्सएप करें। नंबर है – 93214 72118 साथ ही यह बताएं कि आप कितने लोग हैं और अभी कहां पर हैं कहां जाना चाहते है। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे ,हम जरूर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी। धन्यवाद। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here