Site icon www.4Pillar.news

Taylor Swift Net Worth: दुनिया के टॉप अरबतियों के सूचि में शामिल हुईं टेलर स्विफ्ट, जानिए कितनी है टोटल नेटवर्थ

Taylor Swift Net Worth: दुनिया के टॉप अरबतियों के सूचि में शामिल हुईं टेलर स्विफ्ट, जानिए कितनी है टोटल नेटवर्थ

Taylor Swift billionaire :  हॉलीवुड सिंगर Taylor Swift आधिकारिक तौर पर फोर्ब्स वर्ल्ड की अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हो गई है। पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट 1.1 बिलियन डॉलर की अनुमानित संपत्ति के साथ, केवल अपने संगीत के माध्यम से अरबपतियों की लिस्ट में शामिल होने वाली पहली कलाकार हैं।

फोर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार,अब टेलर स्विफ्ट अब अरबपति बन गई हैं। वित्तीय समाचार आउटलेट के अनुसार, 34 वर्षीय पहली संगीतकार हैं जो विश्व भर में अपने गीतों और प्रदर्शन के आधार पर 1.1 बिलियन डॉलर की अनुमानित संपत्ति के साथ अरबपति का दर्जा प्राप्त कर चुकी हैं। स्विफ्ट के अरबपतियों की सूचि में शामिल होने पर उनके प्रशंसक बहुत खुश हैं।

विश्व भर में मेगास्टार का दर्जा हासिल करने के बाद स्विफ्ट ने अमीरों की सूचि में स्थान हासिल किया। उन्होंने इस साल ग्रैमी अवॉर्ड में खूब सुर्खियां बटोरी थी। ग्रैमी अवार्ड में वह सर्वश्रेष्ठ एल्बम जीतने वाली पहली कलाकार बन गई हैं। उनका पहला ‘1989’ पिछले साल सबसे अधिक बिकने वाला विनाइल एलपी भी था।

टेलर स्विफ्ट के पास एक उल्लेखनीय रियल एस्टेट पोर्टफोलियो है ,जिसमें बेवर्ली हिल्स, न्यूयॉर्क, नैशविले और रोड आइलैंड में एक तटीय हवेली भी है।

ये भी पढ़ें, टेलर स्विफ्ट बनीं टाइम पर्सन ऑफ़ द ईयर, एक शो के लेती हैं 100 करोड़, जानें पॉप सिंगर की कुल नेट वर्थ

दूसरी तरफ,फ़ोर्ब्स के अनुसार, वर्ष 2024 में 2781 अरबपतियों का नाम है। टेलर स्विफ्ट के अलावा एआई चैटबॉक्स चैट्जीपीटी के निर्माता Sam Altman ने भी पहली बार 10-आंकड़ा स्थिति में प्रवेश किया है।

Exit mobile version