Site icon www.4pillar.news

Pune Accident Case: नाबालिग के पिता का दावा, हादसे के समय परिवार का ड्राइवर चला रहा था Porsche Car

Pune Accident Case: नाबालिग के पिता का दावा, हादसे के समय परिवार का ड्राइवर चला रहा था Porsche Car

Pune Porsche Car Accident Case: बीते रविवार को पुणे में एक रईसजादे नाबालिग वेदांत अग्रवाल ने शराब के नशे में पोर्श्चे कार से दो बाइक सवार लोगों को रौंद दिया था। अब इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब नाबालिग के पिता ने दावा किया है कि एक्सीडेंट के समय उनका ड्राइवर कार चला रहा था।

पुणे कार एक्सीडेंट में शामिल 17 वर्षीय वेदांत अग्रवाल ने दावा किया है कि दुर्घटना के समय उसका परिवारिक ड्राइवर कार चला रहा था। नाबालिग के दो  दोस्त, जो कार दुर्घटना के समय उसके साथ थे, उन्होंने भी वेदांत के दावों का समर्थन किया।

नाबालिग, बिल्डर विशाल अग्रवाल का बेटा, उस कार में सवार था जो पुणे के कल्याणी नगर में एक मोटरसाइकिल से टकरा गई थी। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी। एक दिन पहले ही अदालत ने नाबालिग की जमानत रद्द कर दी थी और उसे जुवेनाइल सेंटर भेजने का आदेश दिया था। अब इस मामले में परिवार ने दावा किया है कि एक्सीडेंट के समय Porsche Car को उनका ड्राइवर चला रहा था।

इससे पहले भी परिवार के ड्राइवर ने खुद दावा किया था कि दुर्घटना के समय वह कार चला रहा था। नाबालिग के पिता विशाल अग्रवाल ने भी दावा किया है कि हादसे के समय उनका ड्राइवर ही पोर्शे कार चला रहा था।  इसी बीच पुलिस ने विशाल अग्रवाल का फोन रिकवर कर लिया है और साक्ष्य जुटाने की कोशिश की जा रही है।

पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच 17 वर्षीय नाबालिग के दादा किशोर अग्रवाल से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस दादा पोते के बारे अधिक जानने के लिए दुर्घटना के दिन दोनों के बीच हुई बातचीत के बारे में जानने की कोशिश कर रही है। ताकि मामले की गहराई तक जांच की जा सके।

बता दें,रविवार रात को दुर्घटना उस समय हुई थी जब नाबालिग वेदांत अपने दो दोस्तों के साथ पुणे के दो Pubs में शराब पीने के बाद पोर्शे कार चला रहा था। दुर्घटना के चश्मदीदों के अनुसार, गाड़ी 200 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पर थी। इस एक्सीडेंट में

Exit mobile version