महिला को किडनैप कर यूपी के जंगल में किया गैंगरेप, पति से मांगी थी फिरौती

पीड़ित महिला अपनी सहेली के साथ बाजार में खरीदारी करने गई थी। तभी उत्तर प्रदेश नंबर की एक जीप उनके पास रुकी और उसमें बैठे हुए लोगों ने महिला का अपहरण कर लिया।

भरतपुर में 4 बच्चों की मां के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि महिला के साथ यूपी के खुर्जा स्थित एक जंगल में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया। बदमाशों ने इस महिला को बंधक बना लिया था। महिला के परिजनों से फिरौती मांगी गई थी। रकम नहीं मिलने पर महिला के साथ 3 लोगों ने गैंग रेप किया।

पीड़िता के अनुसार यूपी के रहने वाले 3 बदमाशों ने उसका अपहरण कर बाद में जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया। बदमाशों ने महिला के पति से 500000 रुपए की फिरौती मांगी थी। महिला किसी तरह बदमाशों के चंगुल से छूट कर घर पहुंची और उसने अपने परिवार वालों को पूरी वारदात के बारे में बताया।

जब पीड़िता बदमाशों के कब्जे से फरार होकर घर पहुंची तो उसने पुलिस से संपर्क किया। मगर उसकी एफ आई आर दर्ज नहीं की गई बाद में महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जिसके बाद थाने में तीन बदमाशों युसूफ , रविंद्र शर्मा और शैलेंद्र जाटव के खिलाफ अपहरण , फिरौती की मांग और गैंगरेप की धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है।

पीड़िता ने बताया कि मुझे बंधक बनाकर रखा। मेरे पति को फोन कर 500000 रुपए की फिरौती की मांग की गई थी। बदमाशों को फिरौती  नहीं मिली तो उन्होंने मेरे साथ गैंगरेप किया। तीसरे दिन में उनके चंगुल से भागकर घर पहुंची और अदालत के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

वहीं जांच अधिकारी सतीश शर्मा ने मीडिया को बताया कि एक महिला ने 3 बदमाशों के खिलाफ अपहरण फिरौती और गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है। जिसकी जांच की जा रही है।

Comments

Translate »