एक्ट्रेस नुसरत जहां फिर हुई ट्रोल, देखें वीडियो

पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पार्टी से सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। उनके वीडियो और फोटो खूब वायरल होते रहते हैं।

कई बार नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर ट्रोलर का भी सामना करना पड़ता है। इस बार भी अभिनेत्री ज्यादा पानी बहाने की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई।

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। उनके फोटो और वीडियो को फैंस खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर कई बार उनको ट्रोल भी होना पड़ता है। इस बार भी उनके साथ ऐसा ही हुआ।

दरअसल,एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस से बचाव और सावधानी बताने के लिए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। जिसमें वह सैनेटाइजर का इस्तेमाल करती हुई नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा ,” चलिए ,हम सभी कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानी बरतते हैं। हर एक घंटे में अपने हाथ धोना चाहिए। याद रहे पानी भी ज्यादा बर्बाद नहीं होना चाहिए। सुरक्षित रहें ,सावधान रहें। सुरक्षित हाथ चुनौती। ”

#SafeHandsChallenge

आपको बता दें कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सोशल मीडिया पर #SafeHandsChallenge नाम के हैशटैग के साथ एक मुहिम चल रही है। जिसमें नेताओं, अभिनेताओं से लेकर काफी लोग इस मुहिम के तहत अपने-अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के तरीके बता रहे हैं।

इसी मुहिम के तहत नुसरत जहां द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस नल खोलकर साबुन से हाथ धोती हुई नजर आ रही हैं। वह हाथ धोते समय नल को बंद करना भूल जाती हैं। उनकी इसी ग़लती का ट्रोलर्स ने फायदा उठाते हुए उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ,” आपको साबुन से हाथ धोते समय नल को बंद करना चाहिए। इससे पानी बचेगा।” दूसरे ने लिखा ,” सैनेटाइजेशन जरूरी है लेकिन पानी बचाना भी जरूरी है। हाथ धोते समय आप पानी बर्बाद करती रही। दुखद। ” इस तरह एक्ट्रेस को ट्रोल होना पड़ा।

Comments

Translate »