आयुष्मान ख़ुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर हुआ रिलीज

2
Trailer of Ayushman Khurana starrer film Shubh Mangal Zyada Saavdhan
शुभ मंगल ज्यादा सावधान

फिल्म में ‘गे’ का किरदार निभा रहे हैं आयुष्मान ख़ुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान ख़ुराना और भूमि पेडनेकर की मूवी शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर आज सोमवार के दिन रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

आयुष्मान ख़ुराना, भूमि पेडनेकर और नीना गुप्ता की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आयुष्मान ख़ुराना एक ‘गे’ का किरदार निभाते हुए नजर आएँगे। जब बॉलीवुड में एक ऐसे अभिनेता का नाम आता है जो एक समय में समाज की रूढ़ियों को तोड़ रहा होता है, तो आयुष्मान ख़ुराना शीर्ष पर चमकता हैं।

विक्की डोनर का किरदार निभाने से लेकर एक अंधे आदमी तक, आयुष्मान ने अपनी पिछली फिल्मों में से एक के बाद एक फिल्मों से लोगों का दिल जीता है। एक बार फिर आयुष्मान ख़ुराना एक नए प्रयोग के साथ ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म के साथ सुनहरे पर्दे पर नजर आने हैं।

शुभ मंगल सावधान के ट्रेलर में आयुष्मान को एक समलैंगिक व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, जो जितेंद्र कुमार द्वारा निभाए गए एक अन्य लड़के के साथ प्यार करता है।

जहां ट्रेलर के हर एक गाने को फैंस पसंद कर रहे हैं, वहीं नीना गुप्ता, गजराज राव, आयुष्मान, जितेंद्र के कुछ डायलॉग को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान का नोज़ रिंग वाला कूल और ‘फंकी’ अवतार भी प्रशंसकों बहुत पसंद आ रहा है।

हितेश केवले द्वारा निर्देशित, शुभ मंगल ज्यादा सावधान का निर्माण आनंद एल राय, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, हिमांशु शर्मा ने किया है। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here