प्लेन के अंदर घुसे दो कबूतर,यात्री हंस-हंस कर हुए लोटपोट: Video

दो कबूतर अहमदाबाद से जयपुर जाने वाली गो एयर की फ्लाइट में घुस गए। जिसके कारण विमान ने आधे घंटे की देरी से उड़ान भरी। शुक्रवार को उड़ान भरने से पहले दो कबूतर विमान में घुस गए थे।

गो एयर की फ्लाइट नंबर G 8702 में एक यात्री द्वारा बनाए गए वीडियो में दो कबूतर विमान के अंदर इधर से उधर उड़ते हुए नजर आए। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। ये वीडियो सतीश झा नाम के ट्विटर यूज़र ने बनाया है। विमान के अंदर आए कबूतरों को देखकर उसमें सवार यात्री हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। कई यात्रियों ने तो इन कबूतरों को पकड़ने की भी कोशिश की है लेकिन असफल रहे।

विमान में सवार यात्रियों ने अपने मोबाइल से इन कबूतरों के वीडियो बनाए। बहुत मेहनत के बाद इन कबूतरों को यात्रियों और केबिन कृ ने मिलकर विमान से बाहर निकाला।

कबूतरों को विमान से बाहर करने के लिए विमान का दरवाज़ा खोलना पड़ा।गो एयर फ्लाइट के प्रवक्ता ने कहा कि फ्लाइट ने अपने निर्धारित समय पर उड़ान भरी। आधिकारिक तौर पर जारी किए गए एक बयान में गो एयर ने यात्रियों से इस असुविधा के लिए माफ़ी भी मांगी है। हालांकि कबूतरों के वजह से हुई देरी के कारण फ्लाइट जयपुर एयरपोर्ट पर आधे घंटे की देरी से उतरी।

Comments

Translate »