केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पुलवामा जिले के लेथपुरा में CRPF कैंप का किया दौरा

गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं। सोमवार के दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पुलवामा जिले के लेथपुरा में सीआरपीएफ कैंप का दौरा कर अधिकारीयों और जवानों का हाल चाल जाना।

गृह मंत्री अमित शाह इन दिनों जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं। अपने दौरे के दौरान उन्होंने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के पुलवामा स्थित लेथपुरा कैंप का दौरा किया। जहाँ उन्होंने सीआरपीएफ के जवानों और अधिकारीयों के साथ बातचीत की। इसके अलावा उन्होंने श्रीनगर में डल झील में शिकारा महोत्सव भी देखा। इस दौरान अमित शाह के साथ उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।

लेथपुरा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने CRPF के जवानों के साथ भोजन भी किया।

ये भी पढ़ें,कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अमित शाह और आरएसएस की तारीफ में जमकर पढ़े कसीदे ‘नर्मदा के पथिक’ किताब विमोचन के दौरान साझा किए इससे जुड़े अनुभव

पुलवामा के लेथपुरा कैंप में अमित शाह ने कहा,” एक जमाना था जब कश्मीर में पत्थरबाजी की घटना बहुत आम थी। अब पत्थरबाजी की घटना में कमी आई है। लेकिन इससे हमें संतुष्ट होने की जरूरत नहीं है। 30 नागरिकों की जान भी क्यों जाए ?” बता दें ,इस वर्ष आतंकवादियों ने 30 स्थानीय और प्रवासी नागरिकों की गोलियां मारकर हत्या की है।

अमित शाह ने आगे कहा ,” आतंकवाद के खिलाफ मोदी सरकार की जीरो टॉलरेंस निति है। हम इसे सहन नहीं करेंगे। ये मानवता के खिलाफ है और जो लोग इसमें लिप्त हैं,वे जघन्य अपराध कर रहे हैं। उससे आम लोगों और कश्मीर को बचाना हमारी प्राथमिकता है।

Comments

Translate »