Site icon www.4Pillar.news

सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ी, यूपी STF ने शुरू की जांच, खंगाला जाएगा पूरा बैकग्राउंड

सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ी, यूपी STF ने शुरू की जांच,खंगाला जाएगा पूरा बैकग्राउंड

Sachin Meena Seema Gulam Haider Case: पाकिस्तान से दुबई और वहां से नेपाल होते हुए भारत पहुंची सीमा गुलाम हैदर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। यूपी एसटीएफ इस बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या सीमा हैदर जासूस है या नहीं। आतंकवाद रोधी दस्ता सीमा हैदर के बैकग्राउंड का पता लगाने की कोशिश कर रहा है।

इन दिनों सीमा हैदर और सचिन मीणा की पबजी लव स्टोरी चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर हर रोज सीमा हैदर को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं. सचिन और सीमा को लेकर सोशल मीडिया दो धड़ों में बटा हुआ है। एक तरफ लोग सीमा-सचिन की प्रेम कहानी का समर्थन कर रहे हैं। वहीं , दूसरी तरफ विरोध भी हो रहा है। सीमा हैदर को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या वो पाकिस्तान की आईएसआई की एजेंट है ?

जब से यह मामला चर्चा में आया है तब से लोग सीमा की सच्चाई जानने के लिए जांच एजेंसियों से मांग कर रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश STF ने सीमा हैदर की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। सीमा हैदर पाकिस्तान से नेपाल के रास्त सचिन से मिलने भारत आई थी। वह रास्ते में किस से मिली ,किस के साथ बात की, फोन पर किस के साथ संपर्क किया, स्पेशल दस्ता इसी मामले में जांच पड़ताल कर रहा है।

इसके साथ ही एसटीएफ सीमा हैदर के परिवार के बैकग्राउंड को भी खंगाल रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आवाज उठी थी कि वह पाकिस्तानी जासूस है। ISI की एजेंट है। कई लोग यूपी एसटीएफ से सीमा की सच्चाई जानने की मांग कर रहे थे।

पबजी और प्यार

जब सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई थी तो उसने बताया था कि ऑनलाइन गेम पबजी खेलते समय वह सचिन के संपर्क में आई थी। इसी दौरान दोनों की बातचीत प्यार में बदल गई। इस समय सीमा हैदर नोएडा के रबूपुरा गांव में सचिन के साथ ठहरी हुई है। पाकिस्तान से आते समय सीमा अपने चार बच्चों को लेकर आई थी। वहीं,सीमा हैदर शुरू से ही भारत आने की वजह सचिन का प्यार बता रही है।

Exit mobile version