Video: फिल्मों में काम न मिलने की वजह से अमिताभ बच्चन होस्ट करने लगे थे KBC, बोले परिस्थितियां कुछ ऐसी थी कि…

केबीसी के एक हाल के एपिसोड में बिग बी ने बताया कि उस वक्त परिस्थितियाँ कुछ ऐसी थी कि उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था,तो इसलिए वे इस शो को होस्ट करने लगे थे।

अमिताभ बच्चन के शो “कौन बनेगा करोड़पति” ने हाल ही में अपने 1000 एपिसोड पुरे किए हैं। यह शो पिछले 21 सालों से दर्शको के मनोरंजन के साथ-साथ उनके ज्ञान में भी वृद्धि भी कर रहा है। केबीसी का 1000वां एपिसोड बीते कंई दिनों से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। चैनल की तरफ से इस एपिसोड के कंई प्रोमो रिलीज कर दर्शको के बीच उत्सुकता बढ़ाई जा रही है।

बेटी श्वेता बच्चन ने पूछा सवाल

सोनी टीवी ऑफिसियल की तरफ से इस एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि कौन बनेगा करोड़पति के इस 1000वें एपिसोड में बच्चन साहब की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा हॉटसीट पर विराजमान हैं। इस बीच श्वेता बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन से सवाल पूछती हैं कि केबीसी के 1000 एपिसोड पुरे हो गए हैं तो उन्हें कैसा लग रहा है ?

बिग बी को नहीं मिल रहा था फिल्मों में काम

श्वेता बच्चन के इस सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन कहतें है- “21 साल हो गए हैं। साल 2000 में इस शो की शुरुवात हुई थी। उस समय हमको पता नहीं था और सब लोग कह रहे थे कि आप फिल्म से टेलीविजन में जा रहे है,बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर जा रहें हैं। इससे आपकी इमेज को नुकसान होगा।”

अमिताभ बच्चन आगे बताते हैं कि ‘उस समय हमारी खुद की परिस्थितियां कुछ ऐसी थी कि फिल्मों में काम मिल नहीं रहा था, लेकिन पहली ब्रॉडकास्ट के बाद जिस तरहं से रिएक्शन आने लगे तो ऐसा लगा कि जैसे सारी दुनिया बदल गयी।’

इसके बाद प्रोमो में शो की शुरू से लेकर अब तक की सारी जर्नी दिखाई गयी है। यह सब देखकर बिग बी भावुक हो जाते हैं और अपने आंसु नहीं रोक पाते। बिग बी के साथ-साथ जया बच्चन भी भावुक नजर आती हैं।

One thought on “Video: फिल्मों में काम न मिलने की वजह से अमिताभ बच्चन होस्ट करने लगे थे KBC, बोले परिस्थितियां कुछ ऐसी थी कि…

Comments

Translate »