Video: सुबह 4 बजे Akshay Kumar से मिलने उनके जिम पहुंचे Kapil Sharma, तभी हुआ कुछ ऐसा कि उल्टे पांव भागे कॉमेडियन    

सुबह के ढाई बजे कपिल शर्मा अपने घर की बालकनी में खड़े सोच रहे कि वे अक्षय कुमार से मिलने जाए या नहीं। जैसे-तैसे कपिल, अक्षय से मिलने जिम पहुंचते है लेकिन वहां जाते ही उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि कॉमेडियन जिम छोड़कर बाहर भाग जाते है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को रिलीज होने जा रही है। अक्षय इन दिनों इसी फिल्म के प्रमोशन में जुटे है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार हर बार अपनी फिल्म को प्रमोट करने ‘द कपिल शर्मा शो’ में जरूर जाया करते थे। लेकिन अब यह शो (द कपिल शर्मा शो) खत्म हो चूका है। आगे यह शो अपने नए सीजन के साथ वापसी कर सकता है, परंतु इस बार अक्षय कुमार इस शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने से पीछे रह गए।

अक्षय कुमार कपिल के शो में तो अपनी इस फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने कपिल के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर कर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का प्रमोशन किया है। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘नाश्ते से पहले और डिनर के बाद का मजाक देखें। कपिल शर्मा और मैं सुबह 4 बजे वर्कआउट कर रहे है। सम्राट पृथ्वीराज हिंदी तमिल और तेलगु में रिलीज हो रही है। इसे 3 जून को अपने नजदीकी थिएटर में देखे।

काफी मजेदार है वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा सुबह 2:30 बजे अपने घर की बालकनी में खड़े सोच रहे है कि, ‘सारी दुनिया सो रही है, सच में उठते होंगे अक्षय कुमार 4 बजे। क्योंकि अभी ढाई बज रहे होते है और 4 बजे उन्हें वर्कआउट के लिए पहुंचना है, तो इसलिए अभी वे सो तो सकते नहीं थे। तभी कपिल जैसे-तैसे करके तैयार होते है और जिम के लिए निकलते है। जब कपिल अपनी बिल्डिंग से बाहर निकलते है तो उनका गार्ड भी सोते हुए नजर आता है। तभी कपिल कहते है कि सारी दुनिया सो रही है केवल मैं और मेरा ड्राइवर जग रहे है।

एक्सरसाइज करने में कपिल की हुई हालत खराब

आख़िरकार जब कपिल जिम पहुंचते है तो अक्षय कुमार वहां एक्सरसाइज करते नजर आ रहे है। पहले दोनों थोड़ी बातचीत करते है उसके बाद अक्षय कपिल से भी एक्सरसाइज करने को कहते है। पहले दोनों थोड़ी देर हल्के-फुल्के व्यायाम करते है। इसके बाद अक्षय कपिल के  हाथ में तलवार पकड़ाते है, और उनसे कहते है कि भाग कर कर आना और वार करना। तभी कपिल शर्मा डर के मारे जिम छोड़कर भाग जाते है।

Comments

Translate »