Video: करण जौहर ने दिखाई रनवीर-आलिया की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की झलक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रनवीर और आलिया के अलावा जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी जैसे दिग्गज कलाकार आपको नजर आएंगे।

करण जौहर द्वारा निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रणवीर-आलिया के रोमैंस के अलावा फुल फैमिली ड्रामे से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म में जया बच्चन एक बार फिर आरती के थाल लेकर तैयार खड़ी हैं। इसके साथ ही धर्मेंद्र,  शबाना आजमी जैसे महान कलाकार भी अपनी एक्टिंग से सबका दिल जितने के लिए तैयार हैं।

करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

इस फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की झलक दिखाई गयी है। इस वीडियो में सारे कलाकार खूब मस्ती करते दिखाई दे रहें हैं। इसके साथ ही दर्शक ये अंदाजा भी लगा सकते हैं कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ये फिल्म कैसी होने वाली है।

रिलीज डेट का किया ऐलान

करण जौहर ने इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यानि दर्शको को अभी ये फिल्म देखने के लिए एक साल और इंतजार करना पड़ेगा।

7 सालों बाद निर्देशक की कमान संभालेंगे करण जौहर

वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “7 लम्बें वर्षो के बाद मुझे ये घोषणा करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि मेरी अगली फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पारवारिक मूल्यों की आत्मा के साथ एक प्रेम कहानी दर्शाएगी। यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। आप सभी से सिनमाघरों में मुलाकात होगी।”

Comments

Translate »