Site icon www.4Pillar.news

Video: माधुरी दीक्षित के बेटे रेयान ने कैंसर पीड़ितों के लिए कटवा दिए अपने लंबे घने बाल, वीडियो देख आपको भी होगा गर्व 

माधुरी दीक्षित के छोटे बेटे रेयान ने इतनी छोटी सी उम्र में ऐसा काम किया है, जिसके लिए हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। 

माधुरी दीक्षित के छोटे बेटे रेयान ने इतनी छोटी सी उम्र में ऐसा काम किया है, जिसके लिए हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर खूब सक्रीय रहती है। अभी हाल ही में उन्होने अपने छोटे बेटे रेयान का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रेयान की लम्बी चोटी कटते हुए देखी जा सकती है। वीडियो के साथ-साथ माधुरी ने अपने बेटे के लंबे बाल कटाने की वजह भी बताई है।

रेयान ने कटवाई अपनी लंबी चोटी

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी दीक्षित के बेटे रेयान के काफी लंबे बाल है। वीडियो में रेयान अपने बालो को कटवाते हुए नजर आ रहें हैं। वीडियो शेयर कर माधुरी ने लिखा, “हर हीरो कैप्स नहीं पहनते लेकिन मेरा पहनता है। नैशनल कैंसर डे के मोके पर आप सभी के साथ कुछ स्पेशल  शेयर करना चाहती हूँ ”

“रेयान जब भी कैंसर मरीजों को कीमो थैरपी से जूझते हुए देखता है तो उसका दिल टूट जाता है। उन सब चीजों को जो वे झेलते है उनके साथ वे अपने बाल भी खो देते है। फिर मेरे बेटे ने ये निर्णय लिया की वो कैंसर सोसाइटी को अपने बाल डोनेट करेगा। बतौर पेरेंट्स इस बात को सुनकर हम काफी रोमांचित हो गए थे।”

दो साल तक नहीं कराया हेयरकट

माधुरी आगे लिखती हैं, “गाइडलाइन्स के अनुसार रेयान ने दो सालो तक हेअरकट नहीं लिया, ताकि वह अपने बालो को तय लंबाई तक बढ़ा सके। आज ये उसके इस फैसले का आखिरी कदम था। आज हम गर्व के साथ खड़े है।” माधुरी ने इस वीडियो को अपने पति श्रीराम नेने को भी टैग किया है।

सोशल मीडिया पर लोग माधुरी दीक्षित के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है। कुछ लोगो ने माधुरी की सही परवरिश की तारीफ की है, तो अन्य लोग रेयान पर गर्व मह्सुश कर रहें है।

Exit mobile version