Video: पहली बार अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख़ खान, करीब 15 मिनट तक हुई बातचीत 

शाहरुख़ खान इतने दिनों में आज पहली बार आर्थर रोड जेल में बंद अपने बेटे आर्यन खान से मिलने पहुंचे। NDPS कोर्ट ने कल यानि की बुधवार को भी आर्यन खान की जमानत याचिका को नामंजूर कर दिया।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान आज गुरुवार को आर्थर रोड जेल में बंद अपने बेटे आर्यन खान से मिलने पहुंचे। कोरोना महामारी की वजह से महाराष्ट्र के जेलों के कैदियों से मिलने पर प्रतिबंध लगाया गया था। इसी कारण शाहरुख़ इतने दिनों से अपने बेटे से मिलने नहीं पहुंचे थे, लेकिन हाल ही में सरकार द्वारा नियमो में कुछ बदलाव किए गए जिसके बाद शाहरुख़ अपने बेटे से मिलने जेल पहुंचे।

इस दौरान शाहरुख़ ने ग्रे कलर की टी-शर्ट और एक काला चश्मा पहना था। वहीं कोरोना महामारी को देखते हुए उन्होंने मास्क भी पहना था। सूत्रों के मुताबिक शाहरुख़ और आर्यन के बीच करीब 15-20 मिनट बात हुई। बातचीत के दौरान 4 गार्ड भी वहां मौजूद थे।

शाहरुख़ खान ने भी अन्य किसी सामान्य आरोपी के पेरेंट्स की तरहं ही अपने बेटे आर्यन से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्हें किसी तरहं का कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया और मिलने का समय पूरा होने पर शाहरुख़ खुद ही बाहर निकल आये। इससे पहले शाहरुख और गौरी ने वीडियो कॉल के जरिये ही अपने बेटे से बातचीत की थी।

आज हाई कोर्ट में देंगे जमानत के लिए अर्जी

20 अक्टूबर को भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिली। NDPS कोर्ट ने कल भी आर्यन खान की जमानत याचिका को नामंजूर कर दिया। एनसीबी का आरोप है कि आर्यन का इंटरनेशनल ड्रग पैडलर के साथ कनेक्शन है और बेल मिलने पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो सकती है। इसलिए आर्यन खान के वकील आज बेल के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचेंगे।

Comments

Translate »