‘भूल भुलैया 2’ में एक बार फिर मंजुलिका बनकर सबको डराती नजर आएंगी विद्या बालन,निर्देशक अनीस बज्मी ने दिया ये हिंट  

2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया’ में विद्या बालन के मंजुलिका वाले किरदार को अब तक खूब पसंद किया जाता है। इस किरदार को निभाने के लिए विद्या ने अपने पूरी जान लगा थी और लोगो ने उनके काम की खूब तारीफ भी की थी।

विद्या बालन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक है, जो अपनी एक्टिंग के माध्यम से दर्शको के मन में गहरी छाप छोड़ देती है। विद्या द्वारा फिल्मों में निभाए किरदार लोगो द्वारा आसानी से नहीं भूले पाते। ऐसा ही कुछ विद्या ने साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ में किया। इस फिल्म में विद्या ने मंजुलिका का किरदार निभाया था, जिसे आज भी लोगो द्वारा खूब पसंद किया जाता है। विद्या बालन ने मंजुलिका के किरदार को निभाने के लिए अपनी पूरी जान लगा दी थी।  जिसके परिणामस्वरूप लोगो ने उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की थी।

2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ बॉक्स ऑफिस पर खूब हिट रही थी। इस फिल्म में विद्या के साथ अक्षय कुमार,शाइनी आहूजा लीड रोल में थे। अब जल्द ही फैंस को को इस फिल्म का सीक्वल देखने को मिलेगा। इस बार इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे।

क्या मंजुलिका बनकर एक बार फिर डराएंगी विद्या ?

जैसा कि हमने आपको बताया कि भूल भुलैया में मंजुलिका के किरदार को खूब पसंद किया गया है। अब इस बार भी लोगों  के मन में ये सवाल है की क्या विद्या एक बार फिर ‘भूल भुलैया 2′ मंजुलिका का किरदार निभाएंगी ? फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने मिड डे के साथ बातचीत में बताया कि भूल भुलैया में मंजुलिका उनका फेवरेट किरदार है। इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर वे भूल भुलैया दोबारा बना रहे है तो उसमें मंजुलिका होनी ही चाहिए। इससे ज्यादा उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। इससे फैंस कयास लगा रहे है कि विद्या एक बार फिल्म में मंजुलिका का किरदार निभाती हुई नजर आएँगी।

बात करें ‘भूल भुलैया 2’ की कास्ट की तो इसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे। इसके आलावा उनके साथ कियारा अडवाणी,तब्बू और राजपाल यादव जैसे एक्टर नजर आएंगे।

Comments

Translate »