विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस से बचने के लिए वीडियो जारी कर दिया ये संदेश

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कोरोना वायरस बचने के लिए उपाय बताए है।

कोरोना वायरस का कहर पुरे विश्व में फैला हुआ है। इस बीमारी विश्व स्वास्थ्य संगठन ने वैश्विक महामारी घोषित कर दिया है। इससे बचाव के लिए हालांकि अभी तक कोई कारगर दवाई तो अभी मार्केट में नहीं आई है ,लेकिन इसको लोगों में फैलने से रोकने के लिए सबसे सही तरीके, हर एक घंटे में साबुन से हाथ धोना, ज्यादा भीड़ वाली जगह पर न जाना। यात्रा न करना और सबसे अहम बात अफ़वाहों पर ध्यान न देना हैं।

इसके अलावा कोरोना वायरस से बचने के लिए जब तक बहुत ज्यादा जरूरी न हो तब तक घर से बाहर न निकले।घर पर रह कर ही अपने दैनिक कार्य और कसरत करें। कोरोना वायरस से बचने के लिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर एक संदेश दिया है। जिसमें उन्होंने इससे बचने के उपाय बताए हैं।

आइसोलेशन में रहें

कोरोना वायरस  की वजह से आम जनता से लेकर सेलेब्रिटीज तक खुद आइसोलेशन रहकर अपने आप को सुरक्षित रख रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने के लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

विराट अनुष्का ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो में दोनों कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कोरोना वायरस की वजह से हम दोनों बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में हमें घर पर ही रहना चाहिए और खुद को सुरक्षित रखना चाहिए। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस वीडियो को अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो को शेयर करते समय कैप्शन में लिखा है ,” घर में रहो , सुरक्षित रहो, स्वस्थ रहो। इस तरह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लोगों को कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने का संदेश दिया है।

Comments

Translate »