Site icon www.4Pillar.news

महिला एथलेटिक्स कोच की शिकायत के बाद हरियाणा बीजेपी मंत्री संदीप सिंह खिलाफ केस दर्ज 

जूनियर एथलेटिक्स कोच ने हरियाणा बीजेपी मंत्री संदीप सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि मंत्री ने मेरी टी शर्ट तक फाड् दी थी।

जूनियर एथलेटिक्स कोच ने हरियाणा बीजेपी मंत्री संदीप सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि मंत्री ने मेरी टी शर्ट तक फाड् दी थी।

शुक्रवार के दिन चंडीगढ़ पुलिस ने महिला एथेलेटिक्स कोच की शिकायत के बाद हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का केस दर्ज कर लिया है। मंत्री संदीप सिंह ने पहले आरोपों को निराधार बताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की थी।

महिला कोच ने हरियाणा में विपक्षी दल इनेलो के ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और खुद की सुरक्षा की मांग की।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। बता दे, संदीप सिंह पूर्व भारतीय हॉकी खिलाडी है। वह भारतीय हॉकी टीम के कप्तान भी रह चूका है। संदीप पर साल 2018 में बायोपिक भी रिलीज हो चुकी। जिसमें पंजाबी गायक और बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने किरदार निभाया था। इस बायोपिक का शीर्षक ‘सुरमा’ है।

क्या हैं आरोप ?

महिला कोच का आरोप है कि खेल मंत्री संदीप सिंह ने उन्हें चंडीगढ़ स्थित अपने आवास पर बुलाया और छेड़छाड़ की। पीड़िता ने बताया कि कुछ ही महीने पहले उनकी खेल विभाग में कोच के तौर पर पंचकूला में जॉइनिंग हुई थी लेकिन खेल मंत्री के हस्तक्षेप के बाद उनकी पोस्टिंग झज्जर करवा दी गई थी। महिला कोच ने कहा कि मंत्री ने उनसे कहा ‘तुम बहुत आकर्षक हो , मुझे बहुत अच्छी लगती हो। तुम मुझे खुश कर दो , मैं तुम्हे खुश कर दूंगा।

इन धाराओं के तहत केस दर्ज

पीड़ित महिला कोच ने शुक्रवार के दिन चंडीगढ़ के एसपी से मुलाकात करने के बाद अपनी शिकायत दर्ज कराई। एथलेटिक्स कोच की शिकायत के बाद बीजेपी मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ चंडीगढ़ के सेक्टर 26 पुलिस थाने में धारा 342 , 354, 354 A , 354 B और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Exit mobile version