स्किन से जुडी इस लाइलाज बीमारी से जूझ रहीं हैं यामी गौतम, पोस्ट शेयर कर बताया-‘कई सालों से झेल रहीं हूँ लेकिन अब….’ 

यामी गौतम ने पोस्ट शेयर कर अपनी स्किन से जुडी बीमारी के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वे कई सालों से इस बीमारी को झेल रहीं हैं और इसका कोई इलाज नहीं है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहतीं हैं। फैंस को यामी का सिंपल लुक काफी पसंद आता है। ज्यादातर लोग एक्टर्स के लुक के बारे में ये विचार रखते हैं कि उनके लुक से लेकर उनकी स्किन सबकुछ परफेक्ट होती है, लेकिन ऐसा नहीं है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी स्किन से जुडी बीमारी के बारे में बताया है।

यामी को है केराटोसिस पिलारिस बीमारी

यामी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इस बात का फैसला लिया है कि अब वे इस बीमारी के बारे में किसी से नहीं छुपायँगी। यामी ने लिखा, “मैंने हाल ही में कुछ तस्वीरों के लिए शॉट दिए और जब वे पोस्ट प्रोडक्शन (जो कि एक सामान्य प्रक्रिया है) के लिए जाने वाली थी, जिससे मेरी स्किन कंडीशन केराटोसिस पिलारिस (Kerotisis Pilaris) को छुपाया जा सके।

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, “तब मैंने सोचा, हे यामी तुम इस तथ्य को क्यों नहीं स्वीकार करती हो कि इसके साथ तुम ठीक हो और इसे जाने दो। जिन लोगो  को इस स्किन कंडीशन के बारे में नहीं पता है। उन्हें बता दूँ कि इसमें आपकी स्किन के ऊपर छोटे-छोटे दाने निकल आते हैं। मैं वादा करती हूँ कि वे इतना आपका दिमाग खराब नहीं करते जितना पड़ोस वाली आंटी करती है। मेरी टीनऐज के दौरान यह हुआ था और अब भी इसका कोई इलाज नहीं है।”

यहाँ देखिये यामी गौतम का ये पोस्ट

अपनी कमियों को दिल से स्वीकार किया।

यामी आगे कहती हैं कि “मैंने कई सालो से इसे बर्दाश्त किया। लेकिन आज मैंने अपनी कमियों को दिल से स्वीकार किया। आज आपके साथ इस सच्चाई को शेयर करने का साहस किया।”

अगर बात करें यामी के वर्कफ्रंट की तो वे बहुत जल्द हमें फिल्म ‘अ थर्सडे’ और ‘दसवीं’ में नजर आयंगी।

Comments

Translate »