‘ये हैं महोब्बतें’ फेम अभिषेक मलिक ने गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी से की शादी, शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें 

0
'ये हैं महोब्बतें' फेम अभिषेक मलिक ने गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी से की शादी, शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें

टीवी एक्टर अभिषेक मलिक अपनी गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 19 अक्टूबर को सात फेरे लिये।

टीवी के पॉप्यलुर शो ये हैं ‘ये हैं महोब्बते’ में  रोहन का किरदार निभाने वाले एक्टर अभिषेक मलिक ने शादी कर ली है। अभिषेक अपनी गर्लफ्रेंड संग 19 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे। इनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी और  इनकी प्री वेडिंग सेरेमनी हल्दी, मेहँदी दो-तीन दिन पहले ही शुरू हो गयी थी।

शेयर की शादी की तस्वीर

अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। शादी की फोटो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, ‘मिस्टर एंड मिसेज़ मलिक’ फैंस को उनके शादी की तस्वीर खूब पसंद आ रही है। फैंस के साथ-साथ टीवी सितारे भी उन्हें शादी की बधाइयाँ दे रहें हैं।

जनवरी में हुआ था रोका

अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी का रोका इसी साल 26 जनवरी को हुआ था। अभिषेक ने अपनी सगाई,मेहँदी आदि की तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहें हैं।

अगर बात करें अभिषेक मलिक की प्रोफेशनल लाइफ की तो उन्होंने साल 2012 में टीवी शो “चाल-शह और मात” से अपने टीवी करियर की शुरूवात की थी। इसके बाद उन्होंने कैसी ये यारियां,दिल की नजर से खुबसूरत, पुनर्विवाह,ये हैं महोब्बतें जैसे टीवी सीरीयल में काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here