युवराज सिंह ने कोरोना से संक्रमित लोगों की मदद के लिए पीएम केयर्स फंड में दान किए 50 लाख रुपये

टीम इंडिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने कोरोना वायरस की जंग लड़ रहे लोगों की मदद करने का ऐलान किया है । उन्होने पीएम केयर्स फंड मे 50 लाख रुपये दान देने की घोषणा की है ।

क्रिकेटर युवराज सिंह ने पीएम केयर्स फंड मे 50 लाख रूपये के दान की घोषणा के बाद लोगों से भी दान देने की अपील की है । आलराउंडर खिलाड़ी ने इस बात की जानकारी रविवार के दिन एक ट्वीट कर दी है ।

युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा ,” जब हम एकजुट होते हैं तो हम मजबूत होते हैं । आज रात में 9 बजकर 9 मिनट पर मोमबत्ती जलाऊंगा । क्या आप मेरे साथ हो ? एकजुटता के इस महान दिन पर मैं पीएम केयर्स फंड में 50 लाख रुपये दान देने का प्रण लेता हूँ ? कृपया ,आप भी थोड़ा सहयोग करें । ”

युवराज सिंह ने इससे पहले कोरोना वायरस की जंग लड़ रहे पुलिस कर्मियों की तारीफ करते एक ट्वीट किया ।जिसमें उन्होने लिखा ,” इन पुलिसकर्मियों द्वारा किए गए मानवता भरे काम को देखकर बहुत खुशी होती है । इस संकट की घड़ी में अपना खाना शेयर करना और इनकी द्यालुता देखकर ,इनके लिए सम्मान पैदा होता है । ” युवराज सिंह ने कोरोना से बचाव के लिय लोगों से घरों में रहने की भी अपील की है ।  ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पीएम केयर्स फंड में किया दान

आपको बता दें, भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या का आंकड़ा बढ़कर 4067 हो गया है । COVID 19 से मरने वालों की संख्या 109 हो गई है । वहीं अच्छी खबर ये है कि आईएस महामारी से संक्रमित 291 लोग ठीक भी हो गए हैं । ये भी पढ़ें: कोरोना: LIC ने पीएम केयर्स फंड में दान किए 105 करोड़

Comments

Translate »