T20 World Cup: मैच में पाकिस्तान के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा कहा- विराट कोहली कप्तानी छोड़ो

ICC T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान द्वारा भारत को मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोग विराट कोहली को कप्तानी छोड़ने तक की बात कह रहे हैं।

दुबई में चल रहे आईसीसी T20 वर्ल्ड कप के अपने शुरुआती मैच में भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट की करारी हार मिली है। इस मैच को लेकर भारतीय नेताओं, पत्रकारों और क्रिकेट प्रेमियों सहित काफी लोग विराट कोहली से कप्तानी छोड़ने की बात कह रहे हैं। ट्विटर पर चल रहे विराट कोहली कप्तानी छोड़ो हैशटैग के साथ लोग ट्वीट कर रहे हैं।

शशि थरूर का ट्वीट 

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक ट्वीट कर टीम इंडिया को मिली हार पर नाखुशी जताई है। उन्होंने लिखा,” दुबई में क्रिकेट स्टेडियम में एक निराशाजनक शाम के कुछ हसीन पल। मैंने कभी नहीं देखा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट देखने की आधी सदी से भी अधिक समय में भारत को अधिक व्यापक रूप से पराजित किया जा रहा है। पाकिस्तान को बधाई। हमें फाइनल में इस परिणाम को बदलना होगा।”

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, हार-जीत सब खेल का हिस्सा है। आप लोगों को वापस उछाल और भारत के लिए विश्वकप जीतने के लिए खेलना होगा। आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं।” उन्होंने ट्विटर पर टीम इंडिया #भी लिखा है।

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम का टीम इंडिया को ओपन चैलेंज,कहा- इस बार हारेगा हिंदुस्तान

बाबर आजम का बल्ला चला

आपको बता दें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने दो दिन पहले एक वीडियो संदेश के जरिए टीम इंडिया को हराने की बात कही थी। बाबर आजम ने कहा था इस बार टीम इंडिया हारेगा। बाबर आजम और रिजवान की सलामी बल्लेबाज जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 18वे ओवर में टीम द्वारा दिए गए 155 रन के लक्ष्य को हासिल कद अपनी जीत सुनिश्चित की।

One thought on “T20 World Cup: मैच में पाकिस्तान के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा कहा- विराट कोहली कप्तानी छोड़ो

Comments

Translate »