ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानसी नाईक ने पति प्रदीप संग गणतंत्र दिवस के अवसर ‘चक दे इंडिया’गाने पर किया डांस

0
गणतंत्र दिवस पर 'चक दे ​​इंडिया' के गाने पर ऐश्वर्या राय की लुक वाली मानसी नाइक ने पति प्रदीप के साथ डांस किया
फोटोः प्रदीप औरमानसी नाईक

गणतंत्र दिवस के अवसर पर पूरा देश जश्न मना रहा है। भारत के 72 वे गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानसी नाईक ने पति प्रदीप खरेड़ा संग चक दे इंडिया गाने पर डांस किया।

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल मानसी नाईक और उनके पति प्रदीप खरेड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में नवदंपति शाहरुख़ खान की खेल फिल्म ‘चक दे इंडिया’ के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

मानसी नाईक के पति प्रदीप खरेड़ा ने भारत के 72 वे गणतंत्र दिवस के अवसर पर चक दे इंडिया के गाने पर डांस वीडियो शेयर किया है।प्रदीप ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,” दिल एक है और जान एक है।हिन्दोस्तान हमारा और हम इसकी शान हैं। 72 वे गणतंत्र दिवस के अवसर मेरी पत्नी मानसी नाईक के साथ।”

बता दें हाल ही में मशहूर पहलवान प्रदीप खरेड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल मराठी अभिनेत्री,मानसी नाईक शादी के बंधन में बंधे हैं। कोरोना वायरस प्रोटोकॉल के मद्देनजर दोनों की शादी सादे समारोह में आयोजित हुई थी। फिलहाल दोनों हरियाणा के फरीदाबाद में हैं,जहां पहलवान प्रदीप खरेड़ा का घर है। दोनों के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here