अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को पुरे हुए 49 साल, अभिनेता ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर 

अमिताभ बच्चन ने अपनी वेडिंग एनीवर्सरी पर अपनी शादी की एक तस्वीर साझा की है। इसके साथ ही अभिनेता ने अपने सभी फैंस और चाहने वालों को हाथ जोड़कर धन्यवाद कहा है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन आज (3 जून) को अपनी शादी की 49वीं सालगिरह मना रहे है। इस खास मौके पर बिग बी और जया को उनके लाखों-करोड़ों फैंस दुआएँ और शुभकामनाएं दे रहे है। बिग बी ने भी फैंस को उनके प्यार और शुभकामनाओं के लिए हाथ जोड़कर धन्यवाद कहा है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की शादी की तस्वीर

49वीं वेडिंग एनीवर्सरी के मौके पर अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन संग अपनी शादी की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दोनों अपने शादी के मंडप में नजर आ रहे है। जया बच्चन जहां इस दौरान लाल जोड़े में सजी नजर आ रही वहीं अमिताभ बच्चन क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे है। दोनों अपनी शादी की रश्में पूरी करते नजर आ रहे है।

बिग बी ने फैंस को कहा धन्यवाद

अमिताभ बच्चन ने सभी लोगों को उनके प्यार और शुभकामनाओं के लिए हाथ जोड़कर धन्यवाद कहा है। बिग बी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘जया और मेरी विवाह जयंती पर आपने जो स्नेह और आदर प्रदान किया है, उसके लिए हाथ जोड़कर प्रणाम करता हूँ। धन्यवाद। सबको उत्तर न दे पाएंगे इसलिए यह प्रतिक्रिया, प्रतिवचन स्वीकार करें।’

यह भी पढ़े: अमिताभ बच्चन से शेयर की जया भादुड़ी के साथ अपनी लव स्टोरी और शादी की फोटोज

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पहली मुलाकात साल 1970 में पुणे फिल्म इंसीट्यूट में हुई थी। हालाँकि दोनों के बीच नजदीकी फिल्म गुड्डी (1971) के दौरान बढ़ी थी। इसके बाद 3 जून 1973 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

Comments

Translate »