KBC के शूट से पहले नर्वस हो जाते है अमिताभ बच्चन, कहा- ‘मेरे हाथ-पैर कांपने लगते है,हर दिन डर लगता है कि…’   

अमिताभ बच्चन लंबे समय से केबीसी होस्ट कर रहे है, लेकिन आज भी इस शो के सेट पर हर एपिसोड की शूटिंग से पहले वे नर्वस हो जाते है और उनके हाथ पैर कांपने लगते है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने क्विज बेस्ड टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वें सीजन को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। यह शो 7 अगस्त से टेलीकास्ट होगा। बिग बी पिछले कंई सालों से केबीसी होस्ट कर रहे है। हालाँकि इस शो के कुछ सीजन शाहरुख़ खान ने भी होस्ट किए थे। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि आज भी इस शो के सेट पर आने से पहले वे नर्वस हो जाते है।

बिग बी ने दर्शकों को दिया सारा क्रेडिट

हाल ही में जब मीडिया से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन से पूछा गया कि हर साल वे केबीसी होस्ट क्यों करते है ? इस सवाल के जवाब में बिग बी ने कहा कि, जो लोग यहां सेट पर आते है, वही लोग मुझे यहां सेट पर वापिस खींच लाते है। मेरे स्टेज पर आते ही जिस तरह से ये लोग मेरा स्वागत करते है और हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स का हौंसला बढ़ाते है। यही कारण है कि जो मुझे हर सीजन में वापिस ले आता है।

यह भी पढ़े: Video: फिल्मों में काम न मिलने की वजह से अमिताभ बच्चन होस्ट करने लगे थे KBC, बोले परिस्थितियां कुछ ऐसी थी कि…

आज भी नर्वस हो जाते है बिग बी

इस शो को लेकर तैयारी के बारे में अमिताभ बच्चन ने बताया कि, आज भी इस शो के सेट पर आने से पहले मैं नर्वस हो जाते है। मेरे हाथ-पैर कांपने लगते है। मैं सोचता हूँ कि मैं कर पाउँगा या नहीं ?आज यहां से निकलूंगा तो कल क्या होगा और कैसे होगा ? हर एक दिन डर लगा रहता है कि कैसे कंडक्ट करेंगे, आपने आपको। हालाँकि जैसे ही मैं दर्शकों को देखता हूँ तो मेरा हौंसला बढ़ जाता है। जब भी मैं सेट पर आता हूँ तो सबसे पहले उनका शुक्रिया अदा करता हूँ, क्योंकि उन्ही की वजह से हम यहाँ है।

यह भी पढ़े: Video: KBC के 1000 एपिसोड पुरे होने पर बेटी और नातिन के सामने रो पड़े अमिताभ बच्चन, बोले खेल अभी खत्म नहीं हुआ 

Comments

Translate »