शाहरुख़ खान के बंगले ‘मन्नत’ के मालिक होते सलमान खान, इस वजह से ठुकरा दी थी डील 

सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘मन्नत’ को खरीदने का ऑफर सबसे पहले उन्हें आया था, लेकिन उन्होंने इसे नहीं खरीदा। भाईजान ने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

बॉलीवुड के दो सबसे फेमस खान यानि शाहरुख़ खान और सलमान खान करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते है। दोनों के फैंस उनसे जुडी छोटी-छोटी बातों में दिलचस्पी रखते है। ये बात तो सभी जानते है कि शाहरुख़ खान ‘मन्नत’ में रहते है। उनका ये बंगला काफी बड़ा और आलिशान है। वहीं सलमान खान गैलक्सी अपार्टमेंट में रहते है। लेकिन एक समय ऐसा था जब सलमान खान भी ‘मन्नत’ में रहने के सपने देखते थे। जी हाँ, एक हालिया इंटरव्यू में सलमान ने इस  बात का खुलासा किया है।

सलमान ने क्यों नही खरीदा ‘मन्नत’ ?

सलमान खान से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया की ‘शाहरुख़ खान के पास ऐसी कौन सी चीज है जिसे आप पाना चाहते थे।’ तब सलमान ने पत्रकार फरीदून शहरयार को जवाब देते हुए कहा, ‘उनका बंगला (मन्नत), इसको खरीदने का ऑफर सबसे पहले मेरे पास आया था, तब मैंने अपने करियर की शुरुवात ही की थी। मेरे पिता सलीम खान ने कहा- इतने बड़े घर में तुम करोगे क्या ? मैं अब शाहरुख़ खान से पूछना चाहता हूँ- इतने बड़े घर में करता क्या है तू ?”

200 करोड़ से ज्यादा का है शाहरुख खान का ‘मन्नत’

बता दे कि मुंबई में बांद्रा स्थित शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ की कीमत 200 करोड़ से भी ज्यादा है। इस घर का इंटीरियर किंग खान की पत्नी गौरी खान ने डिज़ाइन किया है। यह एक 6 मंजिला इमारत है, जिसमें हर एक फ्लोर पर 5 बैडरूम है। इस घर में प्राइवेट मूवी थिएटर से लेकर, जिम, लाइब्रेरी और स्विमिंग पूल जैसी लग्जरी सुविधाएँ है।

शाहरुख़ खान इस घर में अपनी पत्नी गौरी खान, अपनी बहन और अपने तीनों बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के साथ रहते है। कंई खास मौकों (जैसे ईद) पर शाहरुख़ के घर के बाहर फैंस की काफी भीड़ इक्कठा हो जाती है और शाहरुख़ ‘मन्नत’ की बालकनी में खड़े होकर अपने फैंस का अभिवादन करते है।

Comments

Translate »