अमिताभ बच्चन कोरोना इलाज के बाद घर पर ऐसे बिता रहे हैं समय

0
अमिताभ बच्चन कोरोना इलाज के बाद घर पर ऐसे बिता रहे हैं समय

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना वायरस को मात देकर अस्पताल से घर पहुंचे हैं। बिग बी अब घर पर सेल्फ आइसोलेशन में कुछ अलग ही अंदाज में समय व्यतीत कर रहे हैं।

बिग बी कोरोना वायरस पॉजिटिव

11 जुलाई 2020 को अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट हुए थे। सदी के महानायक COVID 19 का इलाज करवाने के बाद अब अपने जलसा बंगले पर अलगाव में समय व्यतीत कर रहे हैं।

बिग बी अपना समय कैसे बिता रहे हैं, इसके बारे में उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के जरिये एक पोस्ट शेयर कर बताया है।

अमिताभ बच्चन आइसोलेशन में

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा,” यहां कुछ लोगों के साथ उनके विचारों पर उत्तर दिए। कुछ स्वयं सोच-विचार किया। कुछ पुराने क्रिकेट मैच देखे। कुछ समय विश्राम किया। एक वृत्तचित्र (डॉक्यूमेंट्री ) देखी। नाम नहीं बताऊंगा। ” ये भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने COVID19 पॉजिटिव बेटे अभिषेक का अस्पताल से छुट्टी न मिलने पर बढ़ाया हौसला

बिग बी ने आगे बताया ,” दवाओं का सेवन किया। मोबाइल में और कितने गुण छुपे हैं,उनका ज्ञान प्राप्त किया। अब फिर संपर्क कर रहा हूं। आप अभी देवजनों व देवियों के साथ और कुछ ही देर में शयन। दिन कट गया। कल फिर इसी दिनचर्या के साथ दिन कटेगा। स्थिर,शांत सुनसान। प्रणाम। ” अमिताभ बच्चन ने कल रात सोने से पहले आइसोलेशन में अपने समय बिताने के बारे में लिखा। ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित अमिताभ बच्चन ने नानावटी अस्पताल में गायी पिता हरिवंश राय की कविता,बोले-बाबूजी की बहुत याद आ रही है

बच्चन परिवार अब घर पर है

आपको बता दे, 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोविड संक्रमित पाए गए। इलाज के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को अस्पताल से पहले छुट्टी मिल चुकी थी।

उनके बाद अमिताभ बच्चन को भी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। तीन दिन पहले अभिषेक बच्चन को भी कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद नानावती से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब पूरा बच्चन परिवार घर पर सेल्फ आइसोलेशन में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here