आयुष्मान खुराना ने पहनी समंदर के कचरे से बनी जैकेट, कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप 

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में डिज़ाइनर गौरव गुप्ता की वाइट एंड गोल्डन कलर की बॉम्बर जैकेट पहनी। इस जैकेट का कपड़ा समंदर के कचरे जैसे बोतले, प्लास्टिक रैपर्स और अन्य बायोडिग्रिडबेल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करके बनाया गया था।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आयुष्मान और वाणी कपूर की ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान आयुष्मान बेहद ही स्टाइलिश गोल्ड और सिल्वर कलर की बॉम्बर जैकेट में नजर आए।

ecokaari द्वारा तैयार किया गया जैकेट का कपड़ा

आयुष्मान खुराना द्वारा पहनी गयी वाइट और गोल्ड बॉम्बर जैकेट को डिज़ाइनर गौरव गुप्ता ने डिज़ाइन किया है। इस जैकेट के कपड़े को ecokaari द्वारा तैयार किया गया है। इस जैकेट का फैब्रिक समुंदर के कचरे जैसे बोतले, बिस्किट और नमकीन के रैपर्स और अन्य बायोडिग्रिडबेल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करके बनाया गया था।

जैकेट की कीमत है 60,000 रूपये

अगर आप भी अपने वार्डरॉब में आयुष्मान खुराना की यह जैकेट एड करना चाहते हैं तो आप डिज़ाइनर गौरव गुप्ता की वेबसाइट पर जाकर इसे ख़रीद सकते हैं। वेबसाइट पर इस जैकेट कीमत  60,000 रूपये है।

बात करें आयुष्ममान खुराना की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ कि तो इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 10 दिसंबर 2021 को रिलीज होने जा रही है।

Comments

Translate »